AIMIM Asaduddin Owaisi on Mamata Banerjee Meeting: राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) के मद्देनजर विपक्षी एकता को लेकर ममता बनर्जी की बैठक से TRS समेत कई पार्टियों ने पहले ही किनारा कर लिया है. इस बीच AIMIM ने भी इस बैठक से दूरी बनाने की बात कही है. TMC प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की ओर से बुलाई गई विपक्ष की बैठक को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि उन्हें बैठक के लिए नहीं बुलाया गया. उन्होंने बैठक में न जाने के पीछे कांग्रेस के बैठक में शामिल होना भी बताया है.


AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से बुलाई गई बैठक में न जाने का फैसला किया है. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें बैठक में शामिल होने के लिए न्योता नहीं दिया गया है. अगर बुलाया भी जाता तो भी बैठक में शामिल होने के लिए नहीं जाता.



ओवैसी क्यों नहीं होंगे ममता की बैठक में शामिल?


टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्षी एकता को मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उनकी ओर से बुलाई गई बैठक से कई पार्टियों ने किनारा कर लिया है. आम आदमी पार्टी और TRS ने पहले ही इस बैठक में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस बैठक से दूरी बनाई है. उन्होंने कहा, 'मुझे बैठक में नहीं बुलाया गया है. अगर बुलाया भी जाता तो भी मैं नहीं जाता, इसकी वजह कांग्रेस है. हमें खरी-खोटी सुनाने वाली टीएमसी बुलाती तो हम इसलिए नहीं जाते क्योंकि उन्होंने बैठक में कांग्रेस को बुलाया है.'



AAP और TRS ने बैठक से बनाई दूरी


TRS अध्यक्ष और मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई घंटे तक मंथन के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की इस बैठक से दूरी बनाने का फैसला लिया है. पार्टी ने कहा कि वह कांग्रेस और बीजेपी से समान दूरी पर रहना चाहती है और बैठक को छोड़ रही है क्योंकि कांग्रेस मौजूद होगी. आम आदमी पार्टी (AAP) का कहना है कि आगामी राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) के लिए उम्मीदवार की घोषणा के बाद ही इस मुद्दे पर विचार करेगी. 


ये भी पढ़ें:


Opposition Meeting: राष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्ष की एकता को झटका! ममता की बुलाई बैठक से AAP के साथ इस दल ने किया किनारा


Prophet Muhammad Row: टिप्पणी को लेकर फिर मुश्किल में नूपुर शर्मा, 20 जून को हाजिर होने का बंगाल पुलिस ने भेजा समन