नई दिल्ली : AIMIM चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाए जाने पर सवाल खड़े किये हैं. औवेसी ने योगी को सीएम बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शायद यही पीएम मोदी का न्यू इंडिया है.


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तिहादुल मुसलमीन (AIMIM) नेता ओवैसी ने कहा कि सबका साथ और सबका विकास सिर्फ एक नारा है. अब विकास होगा तो सिर्फ हिंदुत्व का. पीएम मोदी के न्यू इंडिया के विजन पर औवेसी ने कहा, 'योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाया जाना पीएम मोदी के न्यू इंडिया का हिस्सा है.'

उन्होंने कहा कि वह योगी को सीएम बनाए जाने के निर्णय पर आश्चर्यचकित नहीं हैं. यह भारत की गंगा-जमुनी तहजीब का अपमान है. यह मोदी और बीजेपी का न्यू इंडिया है. लेकिन यह बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं है.

समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि जब सपा पावर में थी तो उन्होंने मुसलमानों को ठगा. और अब हम समुदाय विशेष के हिसाब से काम करने वाला विकास देखेंगे. यही वह विकास है जिसकी वह बात करते हैं.

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने न्यू इंडिया की बात कही थी. सोशल मीडिया पर भी पीएम के न्यू इंडिया विजन की खूब चर्चा रही.