नई दिल्ली: सीबीआई ने आज दिल्ली के एक कोर्ट में अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकाप्टर सौदे में कथित बिचौलिये क्रिस्टियन मिशेल की हिरासत पांच दिन बढाने की मांग की है. जांच एजेंसी ने न्यायाधीश से कहा कि उसका सामना इस मामले के विभिन्न दस्तावेजों से कराना है. अदालत इस मामले में अगली सुनवाई 19 दिसंबर को करेगा.





कोर्ट के इस निर्णय के बाद क्रिस्टियन मिशेल की वकील रोज़मेरी पेटरिजि ने मीडिया से बात करते हुए डर जाताया है कि उन्हें इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया जा सकता है. रोज़मेरी ने कहा, "मुझे डर है कि मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है क्योंकि मैं क्रिस्टियन मिशेल के बारे में सबकुछ जानती हूं. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे साथ कुछ भी बुरा नहीं होगा, मैं मदद करने के लिए यहां आई थी. मुझे उम्मीद है कि मैं वापस जा सकती हूं और अपने घर पर क्रिसमस मना सकती हूं.





शपथ ग्रहण में कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन, एक दिन में दो सीएम के शपथ समारोह में शामिल होंगे विपक्षी दिग्गज


बता दें कि क्रिश्चियन मिशेल 3600 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे का कथित बिचौलिया की भूमिका में था. मिशेल को यूएई में गिरफ्तार किया गया था और चार दिसंबर को प्रत्यर्पित करके भारत लाया गया था. अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला यूपीए सरकार के समय हुआ था. क्रिश्चियन मिशेल युनाइटेड किंगडम का नागरिक है.



VIDEO: ऐसा भी होता है: पराग्वे में गाय ने बाइक सवार को मारी किक। देखिए अजब वीडियो की गजब कहानी