बरेली के फरीदपुर में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रवि बाबू के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे अखिलेश यादव मीडिया से भी मुखातिब हुए. इस दौरान कोरोना वैक्सीन लगवाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि  सबसे पहले उत्तर प्रदेश के हर एक गरीब को कोरोना वैक्सीन लग जाए उसके बाद एक साल बाद जब हमारी सरकार आएगी तो हम भी टीकाकरण करा लेंगे.


मोदी सरकार पर कसा तंज


बता दें कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के मंडलीय कार्यशाला में भाग लेने के लिए बरेली पहुंचे थे. यहां से वे सीधे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रवि बाबू के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे. इसी दौरान कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव ने इशारों-इशारों में मोदी सरकार पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी यही कहा था आज फिर से कह रहा हूं, पहले एक एक गरीब व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन लगनी चाहिए. इसके बाद जब 1 साल बाद हमारी सरकार बनेगी तो हम वैक्सीन लगवाएंगे.


पीएम मोदी दूसरे चरण में लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया है कि वह दूसरे चरण में वैक्सीनेशन करवाएंगे. गौरतलब है कि टीकाकरण के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री और राज्यों के मुख्यमंत्रियों को कोविड वैक्सीन की एक डोज दी जाएगी. वैक्सीन के प्रति जनता का विश्वास पैदा करने के लिए सरकार द्वारा ये प्रयास किया जा रहा है, ताकि टीके को लेकर जो भ्रम फैलाया जा रहा है वह लोगों में न रहे.


ये भी पढ़ें


बिहार चुनाव के बाद उजागर हो गई ओवैसी की असलियत, बंगाल में नहीं होगा कोई असर: ममता बनर्जी


Farmers Protest: सरकार के साथ आज 11वें दौर की बातचीत, किसानों ने कानूनों को 18 महीने साल टालने का प्रस्ताव ठुकराया