नई दिल्ली: शरजील इमाम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस हिरासत में हो रही पूछताछ में शरजीलअहम सबूत छुपाने की कोशिश कर रहा है और लगातार झूठ बोल रहा है.शरजील का मोबाइल फोन गायब है. पुलिस का कहना है कि शरजील के मोबाइल से अनेक महत्वपूर्ण तथ्य निकल सकते हैं साथ ही उसके छुपे राजदारों का भी भेद खुल सकता है.


मोबाइल के बारे में पूछ जाने पर शरजील गोलमोल जवाब दे रहा है. पूछताछ के दौरान उसने पहले कहा कि उसका मोबाइल उसके जेएनयू के रूम पर है फिर कहा कि उसका मोबाइल बिहार में उसके घर पर है. उसका मोबाइल बरामद करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही हैं. दिल्ली पुलिस कल शरजील को बिहार भी ले जा सकती है.


शरजील के  3 साथियों को पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी में पुलिस


पूछताछ में शरजील ने अपने अहम साथियों के नाम भी बताए हैं. शरजील आइसा का भी सदस्य रह चुका है. पुलिस उसके 3 साथियों को पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी कर रही है.


सूत्रों की मानेशरजील इमाम से अब तक की पूछताछ में ये सामने आया है कि शरजील हाईली रेडिकलाइज है, इसके अंदर हिंदुस्तान को लेकर काफी ज़हर भरा हुआ है, वो कहता है कि देश को इस्लामिक राष्ट्र होना चाहिए. इतना ही नहीं पूछताछ में शरजील ने ये भी कुबूल किया है कि सभी के सभी वीडियो उसी के है और वीडियो के साथ कोई भी छेड़छाड़ नहीं की गई है.


शरजील बार बार कह रहा है देश में मुस्लिमों के साथ गलत हो रहा है


क्राइम ब्रांच के सूत्रों की माने तो इस्लामिक युथ फ़ेडरेशन और PFI के साथ शरजील के संबंधों की भी जांच की जा रही है. शरजील बार बार जांच अधिकारियों को ये कह रहा है कि देश में मुस्लिमों के साथ गलत हो रहा है, उसी को लेकर वो देश में घूम घूम कर अपनी आवाज़ उठा रहा है.


पुलिस के सूत्रों की मानें तो पूछताछ में शरजील ने कुबूल किया है कि वो जानता था कि ऐसे भाषण देने से वो गिरफ्तार हो सकता है, अपनी गिरफ्तारी का उसे कोई अफसोस नहीं है.


पुलिस ने सरजील कि सभी वीडियो को FSL में जांच के लिए भेज दिया है इसके अलावा सोशल मीडिया पर शरजील के जितने भी अकाउंट है उनकी भी जांच की जा रही है. पुलिस को लगता है कि शरजील के साथ कुछ और लोग भी शामिल हैं उसकी भी जांच की जा रही है.


दिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले- 'केजरीवाल ने कहा था शरजील को पकड़ो तो हमने पकड़ लिया'


यूपी: दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बोले- ‘शरजील जैसे को फांसी पर लटका देंगे, देशद्रोही कुत्ते की मौत मरेंगे’