Afghanistan News: काबुल एयरपोर्ट पर 26 अगस्त को हुए धमाकों में सैकड़ों लोगों की मौत हुई थी. इन धमाकों में मरने वालों की शिनाख्त का काम अब भी जारी है. बताया जा रहा है कि इन धमाकों में दो पत्रकारों की भी मौत हुई है. इसके अलावा बम ब्लास्ट में दो खिलाड़ियों की भी जान जाने की बात सामने आई है. 


आज फिर हुआ धमाका


काबुल में आज एक बार फिर बड़ा धमाका हुआ. बताया जा रहा है कि धमाका काबुल एयरपोर्ट के नज़दीक ही हुआ है. स्थानीय पत्रकार के मुताबिक धमाके की आवाज़ दूर तक सुनाई दी है. इस धमाके में कितना नुकसान हुआ है इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. एयरपोर्ट के पास काला धुंआ दिखाई पड़ रहा है.


26 अगस्त को हुआ था हमला


26 अगस्त को काबुल एयरपोर्ट के बाहर एक के बाद एक कई सीरियल धमाकों में 170 लोगों की मौत हो गई थी. इनमें सैकड़ों अफगान नागरिक थे. शवों की पहचान का काम अभी भी जारी है. धीरे धीरे मरने वालों के बारे में जानकारी आ रही है. बता दें कि धमाकों में डेढ़ सौ से ज्यादा लोग घायल भी हुए थे. अमेरिकी अधिकारियों के मुताबिक धमाकों में अमेरिका के 13 सैनिकों की भी मौत हुई. 


इस्लामिक स्टेट खोरासान ने ली थी हमले की ज़िम्मेदी


26 अगस्त को हुए काबुल ब्लास्ट की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट खोरासान ने ली थी. इसके बाद अमेरिका ने अफगानिस्तान में आईएसआईएस के ठिकानों पर ड्रोन से हमले किए. इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा था कि हम हमला करने वाले आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा.



अरमान कोहली की वजह से बॉलीवुड के बादशाह बने हैं शाहरुख खान, SRK ने खुद बताई वजह


उज्जैन में मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरन लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, पुलिस ने दर्ज किया केस