ABP Shikhar Sammelan: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले abp न्यूज़ ने राज्य की नब्ज समझने के लिए शिखर सम्मेलन का मंच सजाया है. इस मच पर पंजाब के बड़े बड़े दिग्गज नेता जुट रहे हैं. विक्रमजीत सिंह मजीठिया ने कहा कि सीएम चन्नी एक कॉम्प्रोमाइज मुख्यमंत्री हैं. हम कांग्रेस को काले अग्रेंज बोलते हैं. ये पार्टी बांटों और राज करो की नीति पर चलती है. हम चाहते हैं कि चन्नी को काम करने दिया जाए. चन्नी जी चेहरा नहीं मोहरा बनाए गए हैं.


विक्रम मजीठिया ने कहा, ''विवादों में तो सभी रहते हैं. आज आप राजनीति के किसी चेहरों को देख लें, सभी विवादों में रहे हैं. सीएम चन्नी एक कॉम्प्रोमाइज मुख्यमंत्री हैं. हम कांग्रेस को काले अग्रेंज बोलते हैं. ये पार्टी बांटों और राज करो की नीति पर चलती है. हम चाहते हैं कि चन्नी को काम करने दिया जाए.''


मजीठिया ने कहा, ''परगट सिंह जबतक हमारे साथ थे, तब तक हम ठीक थे. फिर वह अमरिंदर सिंह के साथ चले गए और वह ठीक हो गए. अकाली दल की वजह से ही चन्नी यहां तक पहुंचे हैं. शिरोमणी अकाली दल ने हमेशा अमरिंदर सरकार का विरोध किया है. आप और कांग्रेस का फिक्स्ड मैच चल रहा है. हमने हर मुद्दे पर अमरिंदर सरकार को घेरा है. हमने किसानों और बाकी सभी मुद्दों को लेकर पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह का विरोध किया था.''


मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों, बेरोजगारों, इंडस्ट्री के साथ, दलितों के साथ धोखा किया है. ऐसा करने के बाद वह लोग जिम्मेदारी से नहीं भाग सकते. उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी गांधी परिवार की पहली पसंद नहीं थे. 70% कैबिनेट रिटेन हो गए हैं, इसलिए इनकी कोई जिम्मेदारी है या नहीं. उन्होंने कहा कि यह अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है.


मजीठिया ने कहा कि अमरिंदर सिंह ने अपना एक वादा भी पूरा नहीं किया. कांग्रेस चेहरा बदलने से अपनी जिम्मेदारी से नहीं भाग सकती. अगर हमारी सरकार बनती है तो डिप्टी सीएम का पद अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के चेहरे को मिलेगा. एबीपी न्यूज़ के सवाल- ''कांग्रेस ने एक दलित को सीएम बनाया, लेकिन अकाली दल में पिता को सीएम और बेटे को डिप्टी सीएम बना दिया जाता है.'' इसपर मजीठिया ने कहा कि हमने कह दिया है. जो लोग ये सोच रहे हैं कि वह पहले जनता से किए अपने वादों को याद करे.


यह भी पढ़ें...
ABP Shikhar Sammelan: चन्नी बोले- जब बात हद से बढ़ गयी तब अमरिंदर को हटाया, CM बनने के लिए राहुल गांधी ने फोन पर कहा
Coronavirus Updates: देश में पिछले 24 घंटों में 20 हजार 799 नए केस दर्ज, 12 हजार सिर्फ केरल से

लखीमपुर खीरी मामला: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे के खिलाफ FIR दर्ज, राकेश टिकैत ने प्रशासन के सामने रखी चार मांगें