नई दिल्लीः फेसबुक की दुनिया में ABP न्यूज़ ने एक नया मुकाम हासिल किया है. फेसबुक पर सबसे ज्यादा वीडियो देखे जाने के मामले में ABP न्यूज़ का फेसबुक पेज सबको पछाड़कर नंबर वन बन गया है.


सोशल वीडियो एंटीलेजेंस क्रिएटर (सोशल मीडिया पर वीडियो रैंकिग जारी करने वाली एजेंसी) विडूली के मुताबिक जुलाई महीने में ABP न्यूज़ के फेसबुक पेज पर वीडियो व्यूज़ 234,965,120 रहा, जो सबसे ज्यादा है. दूसरे नंबर पर आजतक और तीसरे नंबर पर विजय टेलीविजन का फेसबुक पेज रहा.


खास बात ये है कि ABP न्यूज़ का पेज LIKE के पैमाने पर भी दूसरे पायदान पर है, लेकिन वीडियो देखने के मामले में दर्शकों ने ABP पर सबसे ज्यादा भरोसा जताते हुए नंबर का मुकाम दिलाया है. अभी फेसबुक पर ABP न्यूज़ के पेज के LIKE एक करोड़ 63 लाख से ज्यादा है.


दरअसल, ABP न्यूज़ की इस कामयाबी में आप दर्शकों, पाठकों का भरोसा और विश्वास है तो दूसरी तरफ डिजिटल टीम की अथक मेहनत. यही टीम आप तक बिना किसी देरी के सबसे तेज़ वीडियो शेयर करती है. ब्रेकिंग न्यूज़ हो या पैकेज. सभी तरह के वीडियो डिजिटल टीम आपको पेश करती है. ABP न्यूज़ के वीडियो पर आपके भरोसे की बदौलत ABP न्यूज़ को नया मुकाम मिला है. इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.