ABP News C Voter Survey: उत्तर प्रदेश की चुनावी फिज़ा में इस समय दो बड़ी घटनाओं की गूंज है. एक काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Dham) के कायाकल्प की और दूसरे किसान आंदोलन (Farmers Protest) के दौरान हुए लखीमपुर खीरी कांड (Lakhimpur Kheri) की. ऐसे में ये जानना दिलचस्प हो जाता है कि ये हलचलें चुनाव को कितना प्रभावित करेंगी. इसी को परखने के लिए एबीपी न्यूज़ के लिए सी वोटर ने सर्वे (ABP News C Voter Survey) किया है. पोल में 1288 लोगों की राय ली गई है.


सर्वे में लोगों से सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी दौरे से बीजेपी के पक्ष में माहौल बनेगा ? इस सवाल का 57 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया. वहीं 43 फीसदी लोगों ने नहीं में. लोगों से पूछा गया कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के शुभारंभ से बीजेपी को कितना फायदा होगा? इस सवाल पर 53 फीसदी ने कहा कि बहुत, 20 फीसदी ने थोड़ा और 27 फीसदी ने बिल्कुल नहीं में जवाब दिया.


पीएम मोदी के वाराणसी दौरे से बीजेपी के पक्ष में माहौल बनेगा?
हां- 57%
नहीं- 43%




काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के शुभारंभ से बीजेपी को कितना फायदा?
बहुत -53%
थोड़ा- 20%
बिल्कुल नहीं-27%


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर हैं. उन्होंने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने वाराणसी में गंगा में डुबकी लगाई और शाम में विवेकानंद क्रूज़ से सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य नेताओं के साथ गंगा आरती में शामिल हुए. 


किसान नेता चुनाव लड़ेंगे तो यूपी में फायदा किसे?
बीजेपी-55%
विपक्ष- 45%


किसान नेता राजनीतिक दल में शामिल होंगे तो किसे फायदा?
बीजेपी-55%
विपक्ष- 45%


SIT ने Lakhimpur Kheri कांड को बताया साज़िश, Rahul Gandhi बोले- मोदी जी, फिर से माफी मांगने का टाइम आ गया