UP Election 2022, Akhilesh Yadav Jaunpur Visit: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज यानी मंगलवार को विजय रथ लेकर दो दिवसीय दौरे पर जौनपुर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. राज्य के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस तथ्य से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि कोई भी नदी साफ नहीं है, इसलिए बीते दिन यानी कल उन्होंने वाराणसी में मां गंगा में डुबकी नहीं लगाने का फैसला किया."  


वहीं, प्रधानमंत्री वाराणसी दौरे पर हैं. उन्होंने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण कार्य से जुड़े मजदूरों के साथ भोजन किया. इसे लेकर सपा प्रमुख ने कहा, "प्रधानमंत्री ने मजदूरों के साथ बैठकर खाना खाया. सपा ने भी कई बार मजदूरों के साथ खाना खाया है, लेकिन सवाल ये नहीं है, सवाल ये है कि मजदूरों को हमेशा पौष्टिक आहार मिलता रहे. सपा ने मजदूरों के पौष्टिक आहार के लिए जो योजना शुरू की थी उस योजना को क्यों बंद कर दिया गया."






यूपी चुनाव के चलते तीन काले कानून वापस लिए गए- अखिलेश यादव


इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव को देखते हुए ही तीन काले कानून वापस लिए गए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सांसद और विधायक गांव में नहीं घुस पा रहे हैं कि कहीं कूट दिए जाए, सरकार फेल है. अखिलेश ने कहा कि कानून व्यववस्था को जौनपुर से बेहतर कौन जान सकेगा. यहां कस्टोडियल डेथ हो रही है. वहीं, अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ के महात्मा गांधी के सपने साकार करने वाले बयान को लेकर कहा कि योगी ने गांधी के पूरे भाषण को नहीं सुना. गांधी जी का रास्ता गरीब को आगे बढ़ाना था.


गौरतलब है कि वाराणसी में सोमवार काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि गांधी जी के नाम पर बहुतों ने सत्ता पाई है, लेकिन वाराणसी को स्वच्छ करने के सपने को हम सब ने साकार किया.


ये भी पढ़ें- 


Rahul Gandhi का Modi सरकार पर हमला, बोले- प्रधानमंत्री सदन में नहीं आते, ये लोकतंत्र चलाने का कोई तरीका नहीं


Srinagar Bus Attack: जैश से जुड़े तीन आतंकियों ने किया था जवानों की बस पर हमला, पुलिस ने कहा- अभी भी पुलवामा के त्राल में छिपे