Media Person Of The Year Award: एबीपी न्यूज़ पर सबसे पहले, सबसे सटीक खबरों को पहुंचाने का सिलसिला जारी है. इसके लिए एक बार फिर एबीपी न्यूज़ (abp News) को सम्मान मिला है. एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडे (Avinash Pandey) को ये अवॉर्ड मिला है. अविनाश पांडे को 'मीडिया पर्सन ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया है. इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) की ओर से सीईओ अविनाश पांडे को ये सम्मान दिया गया है. 


इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन की ओर से मिले इस सम्मान पर एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडे ने ट्वीट कर खुशी जताई और इस अवॉर्ड को एबीपी नेटवर्क की टीम के शानदार काम को समर्पित किया. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि यह पुरस्कार टीम एबीपी नेटवर्क के काम की पहचान के लिए है. मुझे बेहद गर्व है. 






इससे पहले ENBA की ओर से भी अविनाश पांडे (Avinash Pandey) को अवॉर्ड मिला था. इस अवॉर्ड फंक्शन में अविनाश पांडेय को 'बेस्ट सीईओ' का अवॉर्ड मिला था. वहीं एबीपी के मास्टर स्ट्रोक शो को 'बेस्ट करेंट अफेयर्स' का अवॉर्ड मिला था. साथ ही एबीपी के 'अनकट' को बेस्ट करेंट अफेयर्स प्रोग्राम हिन्दी के लिए गोल्ड मिला था. इसके अलावा बेस्ट न्यूज कवरेज 'भारत का युग' का अवॉर्ड मिला था. 


ये भी पढ़ें- 


ENBA Awards में ABP News की धूम, अविनाश पांडे को मिला 'बेस्ट CEO' का अवॉर्ड, मास्टर स्ट्रोक बना 'बेस्ट करेंट अफेयर्स' शो


Bank of Baroda: आपका भी है घर खरीदने का प्लान तो अब सस्ते में मिलेगी प्रॉपर्टी, बैंक ऑफ बड़ौदा लाया खास ऑफर