AAP On Adipurush: आम आदमी पार्टी (AAP) ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर नाराजगी जाहिर की है. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने शनिवार (17 जून) को कहा, "आज मैं बहुत दुख के साथ पीसी कर रहा हूं. बीजेपी अपनी घटिया राजनीति के लिये मां सीता और श्री राम का अपमान कर रही है. मां सीता, श्री राम और हनुमान का नाम लेते ही सभी हिंदुओं का सिर सम्मान से झुकता है. हमारे ऐसे भगवान पर इन्होंने घटिया फिल्म बनाने का काम किया है."


उन्होंने कहा, "फिल्म के डायलॉग घटिया हैं. ऐसे घटिया डायलॉग से हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का काम किया है. एक सीन कल्पना के आधार पर है कि माता सीता को छुरी मार दी जाती है. कल्पना के आधार पर क्या कुछ भी दिखा सकते हो. कल्पना के आधार पर रामचरितमानस के आधार को बदल दोगे." 


आप ने फिल्म आदिपुरुष का लेकर जताया विरोध 


बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए आप सांसद ने आगे कहा, "फिल्म पुष्कर धामी, नरोत्तम मिश्रा, सीएम योगी, शिवराज चौहान, एकनाथ शिंदे, मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद से बनी है. ये लोग ना राम के हैं, न आम के हैं और न किसी काम के. इस फिल्म में सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया गया है. धर्म में भी ये पार्टी लफंगई दिखा रही है. बीजेपी ने भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान एक फिल्म बनवा कर किया है." 


पीएम मोदी से की माफी की मांग


संजय सिंह ने पीएम मोदी से माफी की मांग करते हुए कहा, "अमित शाह, पीएम मोदी, जेपी नड्डा समेत बीजेपी नेताओं को भगवान का अपमान करने के लिए सभी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए." रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार को रिलीज हो गई है. इस दौरान कई सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ रही. हालांकि, फिल्म को इसके वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) की गुणवत्ता और कुछ डायलॉग के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है. 


ये भी पढ़ें- 


Ghaziabad Murder: BAMS की छात्रा की गला दबाकर की हत्या! रोशनदान से झूलता मिला शव, कुछ दिन पहले ही क्लियर किया था NEET