Punjab AAP: दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) को पंजाब में भी शक्तियां छिनने का डर सताने लगा है. जालंधर से आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील कुमार रिंकू ने बीजेपी को लेकर दावा किया कि पंजाब में भी आप सरकार के काम को रोकने की कोशिश की जा रही है और ये वहां भी ऐसा ही कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं.  


उनसे सवाल किया गया कि क्या पंजाब में भी आप सरकार को डर सताने लगा है. इसके जवाब में सुशील कुमार रिंकू ने कहा, 'पंजाब में ये जिस तरह से हमारी सरकार के काम को रोकने का प्रयास करते रहते हैं. उससे साफ है कि ये पंजाब में भी ऐसा ही कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं. अब ये लोग कुछ भी कर सकते हैं.'


पंजाब राजनिवास में राज्यपाल ने टमाटर एंट्री पर रोक लगाई
उनसे पंजाब राजनिवास में टमाटर की एंट्री पर रोक लगाने के राज्यपाल के फैसले को लेकर भी सवाल किया गया. इस पर उन्होंने कहा कि क्या राजनिवास में टमाटर की एंट्री रोक देने से टमाटर सस्ता हो जाएगा. इनको चाहिए कि टमाटर को लेकर जो कालाबाजारी चल रही है. उस पर रोक लगानी चाहिए तब जाकर रेट कम होगा.


पूरे सत्र के लिए किए गए सस्पेंड
वहीं, गुरुवार को लोकसभा में दिल्ली सेवा बिल की कॉपी फाड़ने और सदन में उछालने के बाद पूरे सत्र के लिए सस्पेंड किये जाने को लेकर सुशील कुमार ने कहा, 'कल जिस तरह की बात सदन में हुई वो बेहद गलत थी. इस बिल के पास होने से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता और बढ़ेगी. बीजेपी उल्टा उनको चमकाने का काम कर रही है.'


कौन हैं सुशील कुमार रिंकू?
सुशीलकुमार रिंकू आप के इकलौते लोकसभा सांसद हैं. 10 मई को जालंधर सीट पर हुए उपचुनाव में जीत हासिल कर वह लोकसभा पहुंचे. उन्होंने मौजूदा सत्र के पहले दिन 20 जुलाई को सदस्य के रूप में शपथ ली थी. रिंकू पहले कांग्रेस में थे, लेकिन पार्टी विरोधि गतिविधियों के चलते उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया और वह आप में शामिल हो गए.


यह भी पढ़ें:
Haryana Violence: धमकी भरे गाने के बोल और भगवा कपड़े पहने बिट्टू बजरंगी का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR