नई दिल्ली. हाल ही में एक महिला ने अपने पति की दरिंदगी से तंग आकर गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए महिला के पति आरिफ बाबूखान को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब उसे राजस्थान से गुजरात लाने की तैयारी कर रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर आयशा नाम की महिला के आत्महत्या से पहले का वीडियो काफी वायरल हुआ. जिसमें वह अपने पति पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगा रही थी. महिला ने वीडियो को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर अहमदाबाद के रिवरफ्रंट पर साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी.


आयशा का पति गिरफ्तार
पुलिस ने आयशा के पति आरिफ बाबूखान को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है. खबर मिल रही है कि मंगलवार को पुलिस उसे अमहदाबाद लेकर आ जाएगी. जहां उस पर आयशा को आत्महत्या के लिए उकसाने और उसे प्रताड़ित करने के मामले में सुनवाई होगी.


आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
बता दें कि अहमदाबाद पुलिस ने आयशा के पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले में छानबीन करते हुए आयशा खान के माता-पिता से भी बात की है. वहीं, आयशा के पिता लियाकत अली मकरानी ने साबरमती रिवरफ्रंट थाने में आरिफ बाबूखान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.


इसे भी पढ़ेंः


ह्यूमन इंटेलिजेंस के सहारे मुम्बई पुलिस सर्च कर रही है अंबानी के घर के पास स्कॉर्पियो खड़ा करने वाले शख्स को!


दिल्ली: गलत तरीके से बाइक चला रहे युवक को टोका तो दो भाइयों पर चाकू से वार, एक की मौत