Husband Killed Wife: महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) में एक पति को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था तो उसने पत्नी का दम घोंटकर हत्या कर दी (Husband Killed Wife) और मौके से फरार हो गया. बाद में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने आरोपी को यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) से चलती ट्रेन (Running Train) से गिरफ्तार (Arrest) किया. आरोपी का नाम अंसार अली (Ansar Ali) बताया गया है. मामला मुंबई के गोरेगांव पूर्व (Goregaon East) फिल्मसिटी (Filcity) इलाके के संतोष नगर का है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.


इस मामले पर डीसीपी सोमनाथ घारगे ने बताया कि आरोपी पति हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी को यूपी के प्रयागराज से चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर मुंबई लेकर पहुंची. डीसीपी ने बताया कि पिछले 9 साल पहले दोनों की शादी हुई थी और मुंबई में ही ड्राइविंग का काम करता था. अंसार अक्सर काम के सिलसिले में बाहर ही रहता था.


गलत संगत में पड़ गई थी पत्नी


अंसार को पता लगा कि उसकी पत्नी एक गलत महिला की संगत में पड़ गई. उसने कई बार मना किया लेकिन वो नही मानी और देर रात तक बाहर घूमती और अक्सर देर रात तक किसी से बातचीत करती और लगातार कॉल बिजी आता था. पति ने ये सब देख पत्नी को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन पत्नी ने अंसार की बात नहीं मानी. इसी बात से खुन्नस खाए अंसार ने अपनी पत्नी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.


इस तरह दिया घटना को अंजाम


बात हद से ज्यादा गुजरते देख अंसार (Ansar) ने गुरुवार की रात जब उसकी पत्नी (Wife) गहरी नींद (Deep Sleep) में सो गई तो आरोपी पति ने तकिए से उसका दम घोंट कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया (Murder) और मौके से फरार हो गया. पुलिस (Police) ने बताया कि आरोपी अंसार अली मुंबई (Mumbai) से सीधे यूपी (UP) भाग गया था. फिर पुलिस ने जब तलाश (Search) शुरू की तो उसकी कॉल डिटेल (Call Detail) खंगाली और सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के माध्यम से आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें: Bihar Crime News: नालंदा में किसान की हत्या, खेत की रखवाली करने के दौरान पहुंचे अपराधी और रेत दिया गला


ये भी पढ़ें: Banswara Crime News: 'फ्री फायर' गेम के लिए नाबालिग ने की चचेरे भाई की हत्या, 7 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार