Electric Shock: बच्चे की जिद के लिए मां-बाप (Parents) क्या नहीं करते हैं. एक बच्चे के लिए मां-बाप के प्यार (Love For Child) को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. एक बच्चे की जिद उसके परिवार पर भारी पड़ गई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें एक पिता के सामने ही उसके बच्चे की मौत हो जाती है.


दरअसल, नासिक में एक बच्ची अपने पिता से आइसक्रीम खाने के लिए कहती है. बच्ची का मन रखने के लिए पिता आइसक्रीम की दुकान पर पहुंचता है, लेकिन उसे ये नहीं पता था कि अब उसकी बच्ची उसके साथ जिंदा घर वापस नहीं जा पाएगी. मामला गंभीर तब और हो जाता है, जब ये बेबस पिता अपनी बेटी को बचा नहीं पाता है और उसकी बेटी उसकी आंखों के सामने ही दम तोड़ देती है.






फ्रिज के करंट से हुई मौत


जिस बच्ची की मौत हुई है उस बच्ची का नाम ग्रीश्मा है और उसके पिता का नाम विशाल कुलकर्णी है. विशाल अपनी बच्ची ग्रीश्मा को लेकर आइसक्रीम दिलाने के लिए घर निकला था. ये घटना गुरुवार रात करीब 9 बजे की रही होगी. वो घर से पास ही एक आइसक्रीम की दुकान पर पहुंचा. इस दुकान पर एक फ्रिज रखा हुआ था, जिससे बच्ची को इलेक्ट्रिक शॉक लगा और काफी देर तक वो फ्रिज पर लटकी रही और वहीं बेहोश हो गई.


इलाज के लिए अस्पतला में कराया भर्ती


विशाल (Vishal) ने तुरंत अपनी बेटी को वहां पास में ही एक अस्पताल (Hospital) में भर्ती (Admit) कराया. जहां उसे मृत (Death) घोषित कर दिया गया. इस मामले में पुलिस (Police) ने मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है. पुलिस ने इस मामले में अचानक हुई मौत के तहत मामला दर्ज किया है. इस घटना की चर्चा वहां आस पास के इलाके में खूब हो रही है तो वहीं कुलकर्णी परिवार (Kulkarni Family) सदमे में है.


ये भी पढ़ें: Jalore Child Death Case: दलित बच्चे की मौत पर सियासत शुरू, बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने सरकार को बताया संवेदनहीन


ये भी पढ़ें: Kaushambi News: बीजेपी नेता ने घर में रखी थी लोड पिस्टल, चोर-सिपाही के खेल में बेटे से चली गोली, मासूम की मौत