सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. किसी वीडियो को देखकर आप खुशी से झूम उठते हैं तो किसी को देखकर आपके आंखें नम हो जाती हैं. इस बार दिल्ली के एक 80 वर्षीय बुर्जुग का वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आंखें भर आती हैं. बुर्जुग का वीडियो वायरल होते ही देश भर से लोग उनकी मदद के लिए आगे आए. भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर भी बुर्जुग की मदद करना चाहते हैं.


क्या है वायरल वीडियो में


वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग रोते हुए नजर आ रहे हैं. 80 साल के बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते हैं. इस ढाबे का नाम है 'बाबा का ढाबा'. कोरोना महामारी के बीच बुजुर्ग के ढाबे में कोई भी खाना खाने नहीं आता. यूट्यूबर गौरव वासन ने ढाबे पर बुजुर्ग का वीडियो रिकॉर्ड जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. ट्विटर पर भी #babakadhaba का ट्रेंड हो रहा है.



मदद के लिए उमड़े लोग


इस वीडियो के वायरल होते ही देशभर के लोग उनकी मदद करना चाहते हैं. कई लोग बाबा के ढाबा पर खाने के लिए भी पहुंचे हैं. ट्विटर पर @VasundharaTankh ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. जिसे अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



अश्विन-सोनम कपूर भी आगे आए


दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुश्किल समय चल रहा है, लेकिन दिल्ली का दिल तो आज भी मिसाल है? दिल्लीवालों, इस वक्त हमारे लोकल बिजनेस को आपके मदद की ज़रूरत है. चलिए इन आंसुओं को कल से खुशी के आंसुओं में बदलते हैं. मालवीय नगर में बाबा का ढाबा जाइए.



इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिनर ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं. आप बताइये मैं कैसे इनकी मदद करूं. इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी ट्वीट किया और कहा कि मुझे इनकी डिटेल बताइये.



तमिलनाडु: 36 वर्षीय दलित विधायक ने पुजारी की 19 साल की बेटी से शादी की, दुल्हन के पिता का बड़ा आरोप

US Election 2020: उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस बोलीं- अगर ट्रंप कहेंगे तो नहीं लूंगी कोरोना वैक्सीन