कर्नाटक के मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कैंपस में 2 दिन में 52 कोरोना मामले सामने आये जिसके बाद कैंपस को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया. खबरों के मुताबिक उडुपी जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन घोषित किया है.


खबरों के मुताबिक, अगले दो हफ्तों तक छात्रों को होस्टल और कैंपस से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. वहीं, सभी छात्रों को कोरोना जांच कराना अनिवार्य होगा. मिली जानकारी के मुताबिक, अगले दो हफ्तों के दौरान केवल जरूरी स्टाफ को हॉस्टल या कैंपस में जाने की अनुमति होगी.


प्रैक्टिकल और लेबोरेटरी क्लासेस हुई कैंसिल


इसके अलावा प्रैक्टिकल और लेबोरेटरी क्लासेस को भी कैंसिल कर दिया गया है. MIT प्रशासन ने केवल थियोरी क्लास लेने की अनुमति दी है जो कि ऑनलाइन ली जाएगी. कर्नाटक स्वास्थ्य मंत्रालय की माने तो राज्य में बुधवार को कोरोना के 1275 नए मामले दर्ज हुए हैं वहीं, 4 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद राज्य में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 9 लाख 63 हजार हो गया है. वहीं, 1207 लोगों ने महामारी की चपेट में आकर जान गवां दी है.


बीते दिनों लगातार बढ़ते आंकड़े सरकार और प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन गया है. मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने लोगों से कोरोना नियमों को सख्ती से पालन करने की अपील की है. साथ ही कहा कि अगर राज्य की जनता लॉकडाउन नहीं चाहती तो उन्हें नियमों का पालन करना होगा.


यह भी पढ़ें.


Coronavirus Cases: देश में 102 दिन बाद कोरोना के रिकॉर्ड 35 हजार नए केस आए, अबतक 1.60 लाख गई जान