गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने एक महत्वपूर्ण जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि गोवा के कुल व्यस्क आबादी के 50 प्रतिशत हिस्से का पूर्ण टीकाकरण किया जा चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सप्ताह पहले ही गोवा के पूर्ण व्यस्क आबादी का टीकाकरण का एक डोज पूरा होने की बधाई दी थी. गोवा में पूरी आबादी के 100 प्रतिशत आबादी को कोविड-19 वैक्सीन के कम से कम एक खुराक लगाई जा चुकी है.


गोवा के लिए शानदार मील का पत्थर


गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर गोवा के कुल योग्य आबादी के 50 प्रतिशत लोगों के पूर्ण टीकाकरण की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि एक और शानदार मील के पत्थर में, गोवा में 50 प्रतिशत योग्य लोगों को अब 2 खुराक के साथ पूरी तरह से टीका लगाया गया है. इस कार्य में सहयोग करने के लिए सभी गोवावासियों का धन्यवाद व बधाई. हमारे निरंतर प्रयास से जल्द ही राज्य में सभी का पूर्ण टीकाकरण हो जाएगा.



18 सितंबर को प्रधानमंत्री ने दी थी बधाई


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 सितंबर को वर्चुअल संवाद के दौरान गोवा के हेल्थ केयर वर्कर्स, डॉक्टर्स, नागरिक और वहां की सरकार को राज्य में 100 प्रतिशत योग्य आबादी को कम से कम कोविड-19 वैक्सीन के एक खुराक लेने पर बधाई दी थी. प्रधानमंत्री ने अपने इस वर्चुअल संवाद में जानकारी देते हुए बताया था कि हिमाचल प्रदेश के बाद गोवा, चंडीगढ़, लक्ष्यदीप में कुल योग्य आबादी के 100 प्रतिशत हिस्से को कोविड-19 वैक्सीन लगाई जा चुकी है. इसके अलावा सिक्किम, अंडमान और निकोबार, लद्दाख, केरल, उत्तराखंड और दादर नगर हवेली यह उपलब्धी बहुत जल्द हासिल कर लेंगे.


इससे पहले पिछले हफ्ते गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया था कि हमने कुल योग्य आबादी के 102 फीसदी हिस्से को कोविड-19 वैक्सीन का कम से कम एक खुराक दे दी है. प्रमोद सावंत ने यह भी बताया कि राज्य 31 अक्टूबर तक अपने कुल व्यस्क आबादी का पूर्ण टीकाकरण कर लेगा.


यह भी पढ़ें:


आम आदमी पार्टी ने विक्रम धवन को बनाया नया वाइस प्रेसिडेंट, आने वाले चुनाव को देखते हुए अहम जिम्मेदारी


अब अपनी स्थानीय भाषा में आधार कार्ड में नाम, पता, मोबाइल नंबर करें अपडेट, जानें कैसे