Karnataka News: कर्नाटक के एक सरकारी कॉलेज में सोमवार (4 मार्च) को तीन छात्राओं पर तेजाब (एसिड) से हमला किया गया, जिससे वे झुलस गईं. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 


घटना दक्षिण कन्नड़ के कदबा में एक सरकारी पीयू कॉलेज की है, जिसे सुबह के वक्त अंजाम दिया गया. आरोपी का नाम अबिन है, जोकि एमबीए का छात्र है. पुलिस के मुताबिक, 23 वर्षीय अबिन केरल का रहने वाला है.


केरल की रहने वाली छात्रा गंभीर रूप से झुलसी


टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक (SP) सीबी रश्यांत (CB Ryshyanth) ने कहा कि केरल की ही एक लड़की गंभीर रूप से झुलस गई, जबकि उसके बगल में बैठी अन्य दो छात्राएं मामूली रूप से झुलसी हैं.


प्यार में नाकाम होने पर हमला!


वारदात के कारण का पता लगाया जा रहा है, लेकिन पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने प्यार में असफल होने पर इस हरकत को अंजाम दिया. सूत्रों ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब छात्राएं परीक्षा की तैयारी कर रही थीं. उन्हें तुरंत इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए.


कॉलेज की बालकनी पर परीक्षा की तैयारी कर रही थीं लड़कियां 


द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 वर्षीय लड़की जब कॉलेज की बालकनी पर अपने दो सहेलियों के साथ दूसरी पीयू परीक्षा (फिजिक्स) की तैयारी कर रही थी, उसी वक्त आरोपी ने एसिड से हमला किया. इस हमले में लड़की तो बुरी तरह झुलस गई लेकिन उसकी दो सहेलियों पर भी एसिड गिर गया और वे भी झुलस गईं. 


रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश की थी लेकिन उस वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया.


यह भी पढ़ें- AAP को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने 15 जून तक पार्टी दफ्तर खाली करने का दिया आदेश