Elon Musk: ट्विटर के सीईओ और टेस्ला कंपनी के सीईओ के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सोमवार को दोनों के बीच की ये लड़ाई ट्विटर पर आ गई. जिसमें दोनों एक-दूसरे से भिड़ते दिखाई दिए. पराग अग्रवाल ने बताया कि कैसे ट्विटर स्पैम और फर्जी खातों से लड़ रहा है. पराग के इस ट्वीट के जवाब में मस्क ने आपत्ति जताई और 44 अरब डॉलर के ट्विटर अधिग्रहण सौदे को रोक दिया. मस्क ने अग्रवाल के ट्विटर थ्रेड के जवाब में 'पाइल ऑफ पू'  की इमोजी भी भेजी है. 


माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने संभावित स्पैम की मानव समीक्षा को लेकर कंपनी की प्रक्रिया के बारे में बारे में सोमवार को लंबा-चौड़ा थेड्र पोस्ट किया. पराग अग्रवाल की इस पोस्ट के जवाब में एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एलन ने लिखा कि, "क्या आपने उन्हें कॉल करने की कोशिश की है?" एलन ने अपने ट्वीट पर "पू" का एक इमोजी भी शेयर किया है. एलन मस्क ने कहा कि वह उनको सुझाए गए कई बदलावों के बीच ट्विटर से बॉट्स को हटाना चाहते हैं. 


दरअसल ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल द्वारा एक पोस्ट में कहा गया कि वह 'डेटा, तथ्यों और संदर्भ के लाभ के साथ' स्पैम के मामले पर चर्चा करेंगे. पराग ने कहा, "मैं स्पष्ट रूप से बता देना चाहता हूं कि स्पैम ट्विटर पर वास्त्विक लोगों के अनुभव को तो नुकसान पहुंचाता ही है साथ ही इससे हमारे कारोबार को भी नुकसान पहुंचता है. पिछली चार तिमाहियों के लिए हमारे वास्तविक आंतरिक अनुमान 5 प्रतिशत से कम थे. हमारे अनुमानों पर त्रुटि मार्जिन हमें प्रत्येक तिमाही में हमारे सार्वजनिक बयानों में विश्वास दिलाती है.''






ये भी पढ़ें: Elon Musk on Twitter: एलन मस्क का एलान, 'ट्विटर डील अभी होल्ड पर है'