Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली जिला के भमोरा थाना क्षेत्र के घिलोरा गांव में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पीड़िता की दादी की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. घटना मंगलवार 7 फरवरी के रात की है. तीनों आरोपी एक ही गांव के हैं. पुलिस ने कहा कि वो ऑनर किलिंग समेत सभी पहलुओं पर गौर कर रही है.


पुलिस के मुताबिक रिया नौवीं कक्षा में पढ़ती थी और अपराध के समय वो घर में अकेली थी. उसके पिता विजय सिंह गुर्जर और मां मनीषा देवी अपने पांच महीने के बेटे के इलाज के लिए बरेली शहर गए हुए थे. उनकी दादी रामस्नेही देवी देर शाम तक खेत में काम कर रही थीं और जब वह देर से घर लौटी तो देखी कि रिया का शरीर खून से सना पड़ा है. उसके सीने पर गोली के निशान थे. पोती का शव देख वह मदद के लिए चिल्लाई जल्द ही रोने की आवाज पाकर ग्राम प्रधान रमेश कुमार घर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया.


दादी की शिकायत के आधार पर मामला हुआ दर्ज
एसएचओ सिंह ने कहा तीन संदिग्धों जुगेंद्र सिंह (55) उनके भतीजे राजीव (40) और उनके बेटे राहुल सिंह  के खिलाफ धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़िता की दादी की शिकायत के आधार पर आई.पी.सी. के मुताबिक हमने सभी आरोपियों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच के अनुसार ऐसा नहीं लगता है कि वे नाबालिग लड़की की हत्या में शामिल थे. क्योंकि उन्होंने गांव से भागने की कोशिश भी नहीं की थी. हमें संदेह है कि परिवार के किसी करीबी ने लड़की की हत्या की है. हम वास्तविक हत्यारों को पकड़ने के लिए सभी साक्ष्य एकत्रित कर रहे हैं. 


हत्या की सूचना मिलने पर भमोरा के थानाध्यक्ष दानवीर सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. एसएचओ ने कहा कि हम हर तरह से जांच कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.


ये भी पढ़ें- UP Crime: शादी के झांसे में फंसाकर लूट लेती थी दुल्हन, फिल्म 'डॉली की डोली' से मिला आईडिया- चार गिरफ्तार