Uttar Pradesh Rape Case: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर थानाक्षेत्र से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आयी है. जिसमें 19 साल की एक लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने गुरुवार को इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिकंदरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में 19 वर्ष की लड़की के साथ बुधवार 8 फरवरी को एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया.  वहां मौजूद एक दूसरे युवक ने बालात्कार के दौरान तस्वीरें और वीडियो बनाया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.  अपराधियों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया तो फिर उस लड़की के लिए समाज में जीना मुश्किल हो गया. सूत्रों के अनुसार इसके बाद युवती को जान से मारने की धमकी भी दी गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही सोशल मीडिया से अश्लील वीडियो हटाने के भी निर्देश दिए गए हैं.  


आरोपियों की हुई पहचान
सिकंदरपुर थाने के प्रभारी दिनेश पाठक ने बताया कि आरोपियों की पहचान मंजेश पाल और राहुल राजभर के रुप में हुई है. इस मामले में युवती की तहरीर पर गुरुवार 9 फरवरी को मंजेश पाल और राहुल राजभर के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता के अनुसार बलात्कार, जान से मारने की धमकी देने और अपराधिक षड्यंत्र संबंधी धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.


पुलिस ने कहा है कि दोनों आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सभी तरह के सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं. इसके लिए लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है. पीड़िता के परिजनों का भी कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए.  


ये भी पढ़ें- Mumbai Crime: सब इंस्पेक्टर की हत्या करने वाले कॉन्स्टेबल की हिट लिस्ट में शामिल थे तीन और पुलिसकर्मी, पूरे मामले का हुआ खुलासा