Instagram Reel: पुलिस थाने के बाहर युवक को टशन दिखाना महंगा पड़ गया. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस ने थाने के बाहर हुक्का पीने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने न केवल थाने के पास वीडियो शूट किया, बल्कि इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया. हुक्का के साथ वीडियो शेयर करने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की और उसे धर दबोचा. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 


वीडियो में युवक को हाफिजपुर थाने के बाहर बैठकर हुक्का पीते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इस घटना पर ध्यान दिया. बताया जाता है कि युवक को थाने में वीडियो बनाने का शौक था और इस बार वह अपने साथ हुक्का लेकर आया.


थाने के ठीक सामने बनाई रील
थाने के अधिकारियों ने कहा कि वीडियो बनाते समय वे युवक को नहीं देख सके. रील ऑनलाइन सामने आने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि पुलिस पर भी इस मामले पर सवाल उठ रहे हैं कि थाने के बाहर वीडियो बनाते हुए युवक को क्यों नहीं रोका गया और उसने कैसे आसानी से हुक्के के साथ अपनी रील बना ली. फिलहाल रील बनाने वाले युवक को जेल भेजा गया है. 


अवैध हुक्का बार को लेकर सख्ती
बता दें कि अवैध हुक्का बार को लेकर यूपी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. हाल ही में नोएडा सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जिनसे अवैध हुक्का और म्यूजिक सिस्टम बरामद किया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार चला रहे थे. जब रेस्टोरेंट में छापेमारी हुई तो यहां कई युवक-युवती हुक्का पी रहे थे. पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया. े 


ये भी पढ़ें - Mumbai Rape Case: मुंबई में 6 साल की बच्ची के साथ घर में किया दुष्कर्म, पुलिस ने 35 साल के शख्स को किया गिरफ्तार