Aligarh Murder: यूपी के अलीगढ़ से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां बीते सोमवार को पति ने गड़ासा मारकर अपनी 32 वर्षीय पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी. इसके बाद पति कमरे के दरवाजे के पास जाकर बैठ गया और इस घटना के बारे में लोगों को खुद ही बताया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया कि मेरी पत्नी छोटे कपड़े पहनकर छत गई थी, जिसको लेकर विवाद हुआ था और फिर उसकी हत्या कर दी. मुझे इस बात का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है.


जानें पूरा मामला
ये पूरी घटना अलीगढ़ के बरला क्षेत्र के गाजीपुर गांव की है. गांव के निवासी मोहित उर्फ बबलू की शादी सपना से आठ साल पहले हुई थी. इन दोनों का तीन साल का एक बेटा है, जिसका नाम वंश है. पुलिस के मुताबिक, गांव वालों ने बताया कि सपना को मोहित के चरित्र पर शक था और वो बहुत जिद्दी भी थी. सपना छोटे कपड़े पहनकर हमेशा छत जाया करती थी. जिसको लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था. बीते सोमवार की दोपहर करीब 12:30 बजे के आसपास  सपना कपड़े धुलने के बाद उन्हें सुखाने के लिए छोटे कपड़ों ही छत चली गई. मोहित को ये पसंद नहीं आया तो उसने इसका विरोध किया और विवाद शुरू हो गया. कहासुनी में सपना ने अपने पति मोहित के हाथ पर डंडा मार दिया, जिससे वो गुस्सा गया. इसके बाद मोहित ने सपना पर गड़ासे से ताबड़तोड़ 11 वार किये. मोहित के प्रहार से सपना के हाथ, कंधा, सिर और गर्दन पर गंभीर चोटें आईं और उसका कान तक कटकर जमीन पर गिर गया. मौके पर ही सपना की मौत हो गई और आरोपी पति ने इसके बारे में खुद ही गांववालों को सारी बात बता दी.


बेड पर लहूलुहान पड़ा था शव
आरोपी पति मोहित ने गांववालों को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इस दौरान गांव के एक शख्स ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी. सूचना पर बरला की सीओ सर्जना सिंह और थाना प्रभारी सुबोध कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कि कमरे में बेड पर सपना का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था. वहीं, आरोपी मोहित अपने कपड़े बदलकर बैडरूम के दरवाजे के पास बैठा था. मोहित ने गड़ासे को साफ करके रख दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. गांव के शख्स की शिकायत पर मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


ये भी पढ़ें- Crime News: पहले अपने दो बेटों को कुएं में फेंककर की हत्या और फिर महिला ने कर ली खुदकुशी