Bareilly Murder Case: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से बड़ा ही खौफनाक मामला सामने आया है जहां एक पति ने पत्नी से सवाल पूछा और जवाब मिलते ही हत्या कर दी. पति ने पत्नी से पूछा कि तुम मेरे लिए प्यार में क्या कर सकती हो. इस पर पत्नी ने कहा, 'मैं तुम्हारे लिए अपनी जान भी दे सकती हूं.' यह सुनने के बाद डॉक्टर पति ने असलियत में अपनी पत्नी की जान ले ली. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी डॉक्टर को जेल भेज दिया है.


इस सनसनीखेज घटना के बारे में बरेली के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि आरोपी मोहम्मद फारूक आलम का बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में क्लीनिक है. यहां वे मरीजों का इलाज करता था. उसका अपनी साली से अफेयर था. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन, फारूक की पत्नी नसरीन की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई. इसलिए उसने अपनी पत्नी को मारने की साजिश रची.

पहले गला दबाया फिर पेट पर चाकू मारा
एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया के मुताबिक, पुलिस के पूछताछ में फारूक ने कहा कि उसने रात में नसरीन से पूछा, 'तुम मुझसे कितना प्यार करती हो?' इस पर उसने जवाब दिया कि मैं तुम्हारे लिए जान भी दे दूंगी. इसके बाद वह अपनी पत्नी को खींच-तान कर गला दबाने लगा. पहले तो नसरीन को लगा कि वह मजाक कर रहा है. हालांकि, फारूक ने वास्तव में उसकी जान ले ली. उसके पेट पर चाकू भी मारा.

हत्या के बाद लूट की कहानी बताने की कोशिश
हत्या के बाद आरोपी ने खुद के सिर पर भी वार किया और लूट की कहानी सबके सामने पेश कर दी. इसे लूट की कहानी का रूप देने के लिए उसने घर का सामान भी उसी तरह बिखेर दिया. घटना की सूचना पुलिस को मिली तो तत्काल मामले की जांच शुरू कर दी गई. इस बीच आईपीएस चंद्रकांत मीणा को फारूक की बातों में विरोधाभास नजर आया. जब उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो आखिरकार सच सामने आ ही गया.


ये भी पढ़ें: Court News: 'आजा-आजा' बोलकर ट्यूशन जा रही नाबालिग लड़की का करता था पीछा, 8 साल बाद मुंबई कोर्ट ने भेजा जेल