Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड को लेकर हलचल मची हुई है. उधर गोलियां बरसाने वाले शूटर्स को पकड़ने के लिए UP STF की टीमें लगातार छापेमारी में लगी हुई हैं. बदमाशों की तलाश में राजधानी लखनऊ की एसटीएफ टीम ने भी प्रयागराज में डेरा डाल लिया है. उमेश पाल के परिवार ने बताया कि उमेश को फिल्मी अंदाज में मौत के घाट उतारा गया है.

  


पीड़ित परिवार सीएम योगी से मुलाकात करना चाहता है. पीड़ित परिवार का कहना है कि सीएम योगी से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए अपना दर्द साझा करना चाहता है. साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाना चाहता है. परिवार की मांग है कि आर्थिक मुआवजे के साथ बचे हुए सदस्यों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए.


सीएम के विधानसभा में बयान के बाद परिवार को उम्मीद 


जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार के घर पर आए पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और पुलिस कमिश्नर ने यह वादा किया है कि वह सीएम योगी से मुलाकात जरूर कराएंगे. परिवार का कहना है कि सीएम योगी ने घटना के बाद जिस तरह से विधानसभा में बयान दिया है, इससे उन्हें इंसाफ की उम्मीद जगी है. उन्हें उम्मीद है कि सीएम योगी ने माफिया को मिट्टी में मिलाने की जो बात कही है उसे वह हकीकत में भी करके दिखाएंगे.


सीएम से मुलाकात के उमेश पाल के परिवार ने मांगा वक्त 


परिवार चाहता है कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो. परिवार को उम्मीद है कि उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी होगी. उमेश पाल की बूढ़ी मां ने हाथ जोड़कर सीएम योगी से मुलाकात करने की गुहार लगाई है. उमेश पाल की पत्नी और बहन ने भी सीएम योगी से मुलाकात के लिए वक्त मांगा है. स्थानीय विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह के जरिए परिवार सीएम योगी से लखनऊ में मुलाकात कर सकता है.


ये भी पढ़ें: Gurugram: युवक ने फोन पर की डकैती की शिकायत, पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, पढ़ें पूरा मामला