मुंबई: महानगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने अपने आशिक को घर की ड्यूप्लिकेट चाबी दे दी. वह उसके साथ अकेले में समय बिताना चाहती थी लेकिन प्रेमी के मन में कुछ और ही था. उस चाबी का इस्तेमाल करत हुए उसने घर से 13 लाख का सामान उड़ा लिया.


दरअसल, एक किशोरी ने अपने ही घर में प्रेमी से मुलाकात के लिए उसको घर की चाबी दी थी. उसके माता-पिता कहीं बाहर जाने वाले थे और इसी दौरान वह अपने प्रेमी के साथ रहने वाली थी. उसे घर में आने में दिक्कत न हो इसके लिए उसके पास चाबी रखी थी. लेकिन, जो हुआ इसका अंदाजा किसी को नहीं था.


उसके मां-बाप ने जिद की और लड़की को भी अपने साथ ले गए. आरोपी प्रेमी शायद इसी मौके के तलाश में था. जब घर पर कोई नहीं था तो आराम से वह अंदर गया और करीब 13 लाख का सामान लेकर घर से रफू चक्कर हो गया. जब परिवार 27 फरवरी को वापस आया तो उन्होंने घर में सामान गायब देखा.


इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. कोलाबा पुलिस ने जांच शुरू की तो आश्चर्यचकित हो गए क्योंकि घर में कहीं पर ताला आदि नहीं टूटा था. फिर, परिवार को शक हुआ कि बेटी यहीं रहने की जिद कर रही थी. पुलिस ने इस बात के बाद उससे पूछताछ की और प्रेमी का नाम सामने आया.


फिर पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि क्या इसमें कोई अन्य सहायक भी उसके साथ या अकेले ही उसने यह सब किया है.


यह भी पढ़ें: 


टूर पैकेज संग इनाम का झांसा देकर ठगने वाला गिरोह पकड़ाया, लड़कियों का करते थे इस्तेमाल


एनकाउंटर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, दो राज्यों में था मोस्ट वांटेड