Tamilnadu Sexual Assualt: तमिलनाडु के कन्याकुमारी (Kanyakumari) में एक चर्च के पादरी को एक नर्सिग छात्रा के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नर्सिग छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने बेनेडिक्ट एंटो नामक पादरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. वह पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहा था. कन्याकुमारी पुलिस के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि उसे सोमवार सुबह नागरकोइल के एक फार्महाउस से गिरफ्तार कर लिया गया है. 


पादरी पर छात्रा के यौन शोषण का आरोप


पिछले दिनों पादरी द्वारा महिलाओं के सामने खुद को एक्सपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके चलते कुछ दिन पहले, लोगों के एक समूह ने उस पर हमला किया और उसका लैपटॉप छीन लिया. हालांकि, उन्होंने अपने हमलावरों के खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराई. इससे पुलिस ने उस मसले को गंभीरता से नहीं लिया था. लैपटॉप जब्त किए जाने के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया साइटों पर एंटो के महिलाओं के साथ अंतरंग पोस्ट दिखाई दिए. 


इसके बाद पादरी ने पहले ऑस्टिन गीनो नाम के एक युवक के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवाई. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इसके बाद युवक गीनो ने पहले पादरी पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया. फिर कुछ दिनों बाद उस युवक ने पादरी पर एक मेडिकल छात्रा का यौन शोषण करने की कोशिश की शिकायत दर्ज करवाई थी. वह ऑस्टिन की दोस्त थी. इस आरोप के बाद पादरी बेनेडिक्ट एंटो ने पहले पल्ली प्रीस्ट के पद से इस्तीफा दे दिया था. 


आईटी एक्ट, उत्पीड़न के तहत गिरफ्तार


पादरी के अश्लील वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक हफ्ते से वायरल हो रही हैं. इसके बाद छात्रा ने शिकायत कर पादरी के बारे में बताया कि वो उसे ऑनलाइन भी परेशान करता था. साथ ही जब भी वह चर्च जाती थी, एंटो उसके साथ गलत हरकत करता था. पादरी चर्च में उसे गलत तरीके से छूता था. इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत के लिए साइबर पुलिस से संपर्क किया. साइबर पुलिस ने पादरी और अन्य लोगों पर आईटी एक्ट, महिला उत्पीड़न और धमकी देने संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. अब पादरी से पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़ें- Kerala Crime: दवा लेने निकली महिला के साथ यौन उत्पीड़न, प्राइवेट पार्ट पर किया हमला- पुलिस पर भी गंभीर आरोप