Shraddha Murder Case Udate: साकेत कोर्ट में दिल्ली पुलिस की तरफ से दायर की गई चार्जशीट पर स्क्रूटनी का काम पूरा हो चुका है. अब इस हत्याकांड का ट्रायल 24 फरवरी को 2 बजे सेशन कोर्ट में शुरू होगा. उस दिन पूनावाला को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. सुनवाई के दौरान आफताब पूनावाला ने कोर्ट से सीआरपीसी, एक नोटबुक और पेन साथ में रखने की मांग की, जिससे वो ट्रायल के दौरान अपने वकील की मदद कर सके. कोर्ट ने पूनावाला को सेशन जज के सामने अपनी एप्लिकेशन रखने का निर्देश दिया.


पूनावाला ने किया था ये मांग
आए दिन आरोपी आफताब पूनावाला जेल प्रशासन से किसि न किसि चिज कि मांग करता रहता है. कभी वो पढ़ने के लिए किताब मांगतो है तो कभी चेस मांगता है. आरोपी ने कोर्ट से सीआरपीसी, एक नोटबुक और पेन साथ में रखने की मांग की, जिससे वो ट्रायल के दौरान अपने वकील की मदद कर सके


चार्जशीट में क्या है? 
बताया गया कि चार्जशीट को 150 से ज्यादा लोगों के बयान केअलावा फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को आधार पर बनाया गया है. छतरपुर के जंगलों से बरामद हड्डियां की डीएनए रिपोर्ट को चार्टशीट में शामिल किया गया है. इसके अलावा अफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी इसमें है, पॉलीग्राफ जांच की रिपोर्ट भी चार्जशाीट में शामिल है. हालांकि कोर्ट में नार्को-एनालिसिस और पॉलीग्राफ टेस्ट रिपोर्ट सबूत के तौर पर स्वीकार्य नहीं है.


मामला क्या है? 
आफताब पूनावाला (28) पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. इल्जाम है कि उसने शव के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली में महरौली के अपने घर में करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा और फिर कई रातों तक उसे शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा.


ये भी पढ़ें: Delhi Cyber Crime: दोस्त से बदला लेने के लिए उसकी बहन और रिश्तेदारों को भेजी अश्लील तस्वीरें, छात्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार