Shraddha Murder Case: चर्चित श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में कई खुलासे हुए हैं. इस चार्जशीट में बताया गया है कि कैसे आफताब ने श्रद्धा की हत्या की और उसे अपने रास्ते से हटा दिया. आफताब के कबूलनामे में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि उसके कई लड़कियों के साथ संबंध थे, ये भी एक वजह थी, जिसके चलते श्रद्धा और उसके बीच झगड़े हुआ करते थे. चार्जशीट के मुताबिक आफताब का दुबई की एक लड़की से भी रिश्ता था. इसके अलावा नागपुर और गुरुग्राम की लड़कियों से भी उसके रिश्ते थे. 


हत्या के बाद फ्लैट पर भी लाया था लड़की
आफताब अमीन पूनावाला एक ऐप के जरिए एक साथ कई महिलाओं को डेट कर रहा था और उनमें से एक को वह उस फ्लैट पर भी लेकर गया था, जहां उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर के शव के टुकड़े छुपाए थे. इस क्रूर अपराध की जानकारी देते हुए पुलिस ने आरोप लगाया है कि पूनावाला ने श्रद्धा की बेहद क्रूरता से हत्या कर दी थी, लेकिन इससे पहले ही श्रद्धा डर के साये में जी रही थी और उसे लगातार अपनी जान को खतरा महसूस हो रहा था.


चार्जशीट के अनुसार, वालकर की हत्या के तुरंत बाद आरोपी एक डेटिंग ऐप ‘बम्बल’ की मदद से कई लड़कियों के संपर्क में आया. गौरतलब है कि 28 वर्षीय पूनावाला ने 18 मई, 2022 को श्रद्धा वालकर की कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को टुकड़े-टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने से पहले करीब तीन हफ्ते तक घर में फ्रिज में रखा था. बाद में कई दिनों में उसने शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया था. पुलिस चार्जशीट में इस पूरी कहानी को बताया गया है कि कैसे आफताब ने कई दिनों तक श्रद्धा के शव को अपने घर पर रखा और उसे ठिकाने लगाता रहा. 


ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: 'कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका', श्रद्धा मर्डर केस में खुलासा, पढ़ें- आफताब का पूरा कबूलनामा