Baran Crime News: राजस्थान के बारां जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक आक्रोशित महिला ने अपने दो माह के शिशु की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला ने एक साल पहले भी अपनी तीन साल की बेटी के साथ भी ऐसा ही करने की कोशिश की थी. हालांकि कुछ लोगों ने उसे ऐसा करते देख लिया और बच्ची को बचा लिया था. पुलिस ने कहा कि आरोपी महिला की पहचान निशु उम्र 26 वर्षीय के रूप में हुई है. पति द्वारा नया घर नहीं बनवाने से नाराज बताई गई महिला ने अपने दो माह के बच्चे की खेत के कुएं में फेंक कर हत्या कर दी. 


पति से अक्सर झगड़ा होता था


पुलिस के मुताबिक पता चला है कि पति के दो बड़े भाइयों की तरह नया घर नहीं बनवाने पर महिला और उसके पति में अक्सर झगड़ा होता था. पुलिस ने कहा कि गुरुवार को भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. इसके बाद महिला बेटे के साथ अपने मायके जाने के लिए घर से निकल गई. 
 
एसएचओ (कस्बा थाना) रविंदर सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने मायके जाने के दौरान अपने बेटे रोहित को अपने ससुर के खेत में एक कुएं में फेंक दिया था. उन्होंने बताया कि महिला के खुलासे पर शनिवार को कुएं से नवजात का शव बरामद कर लिया गया है. साथ ही नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.


महिला हिरासत में, हत्या का केस दर्ज 


पुलिस के मुताबीक यह घटना गुरुवार को बारा जिले के देवेरी गांव में हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी निशु को हिरासत में लिया गया है. साथ ही आरोपी पर धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: पत्नी को छेड़ रहे थे बदमाश, पति ने किया विरोध तो चाकू मारकर की हत्या, मुख्य आरोपी सहित सात नाबालिग गिरफ्तार