मुंगेर: बिहार के मुंगेर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. इसके अलावा पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ जारी है. पूछताछ में और भी कई खुलासे हो सकते हैं.


जानकारी के मुताबिक चुनाव आते ही मुंगेर में अवैध हथियारों की मंडिया सजनी शुरू हो जाती हैं. हाल ही के दिनों में झारखण्ड में चुनाव होना है जिसके लिए अभी से हथियारों की डिमांड आना शुरू हो गयी है. इस पर रोक लगाने के लिए एसपी डॉ गौरव मंगला ने खुद इसकी जिम्मेदारी ली है. इस पर कार्रवाई करते हुए एसपी की एक टीम लगातार छापेमारी कर रही है.



एसपी डॉ मंगला ने बताया कि मामला मुफस्सिल थाना इलाके का है. जहां बरदह के दियारा में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर 7 मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. इसके अलावा पुलिस ने अवैध हथियार बनाने में काम आने वाले औजारों को भी बरामद किया है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए बताया की मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस ने जमालपुर थाना इलाके से चोरी की गई मोटर साइकिल के साथ 3 मोबाइल भी बरामद किए हैं.