मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में ड्रग का कारोबार करने वाले एक आरोपी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम दानिश चिकना है उसे दाऊद इब्राहिम का गुर्गा माना जाता है. उसके पास से चरस भी बरामद की गई है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.


चरस बरामद होने पर इसे गिरफ्तार किया गया


यह गिरफ्तारी राजस्थान के कोटा से की गई है. कार की तलाशी के दौरान चरस बरामद होने पर इसे गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कार को जब्द कर लिया और फिर एनसीबी को सूचना दी गई. एनसीबी जल्द ही इसे लेकर मुंबई पहुंचेगी और आगे की कार्रवाई होगी.


दाऊद के खास यूसुफ चिकना की एक फैक्ट्री तोड़ी थी


पिछले ही सप्ताह एनसीबी ने डोंगरी इलाके में दाऊद के खास यूसुफ चिकना की एक फैक्ट्री तोड़ी थी. इसमें ड्रग बनाने का काम चल रहा था. इस दौरान आरोपी फरार हो गया था. इसके बाद से उसकी तलाशी चल रही थी. एनसीबी लगातार ड्रग के खिलाफ अभियान चलाए हुए है.


फैक्ट्री से करोडों की ड्रग की सप्लाई का काम


एनसीबी जब फैक्ट्री में छापा मारने गई थी तो उसके गेट के आगे टैंपो लगाकर उसे छिपाने की कोशिश की गई थी. दावा है कि इस फैक्ट्री से करोडों की ड्रग की सप्लाई का काम चल रहा था. इसके साथ ही एनसीबी ने एक अलग मामले में दाऊद के ही गुर्गों चिंकू पठान और आरिफ भुजवाला को भी पकड़ा गया था.


मुंबई में ड्रग को लेकर काफी खतरनाक सूचनाएं मिल रही हैं


गौरतलब है कि मुंबई में ड्रग को लेकर काफी खतरनाक सूचनाएं मिल रही हैं. कई युवा भी ड्रग पैडलिंग में पकड़े जा रहे हैं. पिछले दिनों एनसीबी ने एक 19 साल के स्टूडेंट को पकड़ा था. इसके साथ ही नशे के शिकार लोगों के बारे में भी एनसीबी को पता लग रहा है.


यह भी पढ़ें: 


ब्लैमेलिंग से परेशान इंजीनियरिंग की छात्रा ने किया सुसाइड, नोट में लिखा आरोपी का नाम


सीवेज के झगड़े के बाद आठ लोगों ने कर्मचारी पर किया हमला, गोली के साथ चाकू से भी वार