पानीपत: हरियाणा के पानीपत में बेरहमी से हत्या का एक मामला सामने आया है. सीवेज डालने के काम के दौरान हुए झगड़े के बाद हत्या की गई है. हमलावरों ने पहले चाकुओं से गोदा और फिर गोलियां बरसा दीं. इसके बाद बदमाश अपनी स्कूटी छोड़ पर मौके से फरार हो गए.


मृतक की शिनाख्त शिवकुमार के रूप में की गई 


मृतक की शिनाख्त शिवकुमार के रूप में की गई है. वह करनाल का रहने वाला था. हैदराबाद की एक निजी ठेका कंपनी में वह सुपरवाइजर था. कंपनी नगर निगम का काम कर रही थी. पानीपत में अमरूत योजना के तहत सीवेज डालने का काम चल रहा था.


काम को लेकर की कुछ लोगों से उसका झगड़ा हुआ था


बताया जा रहा है कि पिछले दिनों काम को लेकर की कुछ लोगों से उसका झगड़ा हुआ था. पुलिस के हाथ इस मामले का एक वीडियो भी लगा है जिसकी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि घटना के दिन तीन दो पहिया वाहन से करीब 8 हमलावर मौके पर पहुंचे थे.


घटना को दोपहर 12 बजे ही अंजाम दिया गया


घटना को दोपहर 12 बजे ही अंजाम दिया गया. हमलावर इतने गुस्से में थे कि उन्होंने उस पर गोलियां बरसाईं और चाकू से भी वार किया. गोलियां जब खत्म हो गईं तो मौके से फरार होने लगे. अफरातफरी में एक हमलावार अपनी स्कूटी वहीं छोड़ आया.


वहां से उसे पीजीआई रेफकर किया गया


हमले के बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां से उसे पीजीआई रेफकर किया गया. लोग उसे वहां नहीं ले जा पाए और एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया. उसकी जान नहीं बच पाई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


इस मामले में कुछ लोगों की पहचान हो गई है


पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ लोगों की पहचान हो गई है. पुलिस उनकी तलाश में लगी है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. इससे पहले स्थानीय लोगों से झगड़े के दौरान भी शिवकुमार को चोटें आई थीं, इसमें उसे 10 टांके लगे थे.


यह भी पढ़ें: 


घर में फंदे पर झूला सब इंस्पेक्टर, विभाग में मच गया है हड़कंप


सोशल मीडिया पर दोस्त ने ब्लॉक किया तो कर ली आत्महत्या, स्टेटस पर सुसाइड नोट