Cuddalore Acid Attack: तमिलनाडु राज्य से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर कुड्डालोर जिले के वृद्धाचलम में एक महिला ने अपनी बहू के ऊपर तेजाब फेंक दिया. जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुई महिला का नाम अंडाल है और उसकी उम्र 55 साल है. वहीं, पीड़िता का नाम कृतिका है और उसकी उम्र 26 साल है. बीते रविवार की रात अंडाल ने अपनी बहू के चेहरे पर उस वक्त तेजाब फेंक दिया, जब वह सो रही थी.


बहू कृतिका की वफादारी पर था शक
इस मामले को लेकर वृद्धाचलम पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला अंडाल के बेटे मुकेश राज अविनाशी की शादी पिछले सात साल पहले कृतिका से हुई थी. उन दोनों के दो बच्चे हैं, जिनमें से एक की उम्र पांच साल है और दूसरे की उम्र एक साल है. आरोपी महिला का बेटा मुकेश अविनाशी एक परिधान कारखाने में काम करता है, जो तिरुपुर में स्थित है. जबकि बहू कृतिका अपनी सास अंडाल के साथ रहती है. आरोपी महिला अंडाल ने अपनी बहू पर इसलिए तेजाब से हमला किया, क्योंकि उसे अपने बेटे मुकेश के प्रति कृतिका की वफादारी पर शक था.


पीड़िता के चेहरे और शरीर पर कई जख्म
तेजाब हमले का शिकार हुई पीड़ित बहू कृतिका के चेहरे और शरीर पर कई जख्म हो गए हैं. फिलहाल, वो हॉस्पिटल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. जिस वक्त ये हमला हुआ तो कृतिका के रोने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी और भागकर उसके घर पहुंचे. जली हालत में देखकर आनन फानन में उन लोगों ने कृतिका को अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके बाद, पीड़िता कृतिका ने पुलिस में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद वृद्धाचलम पुलिस ने आरोपी महिला अंडाल पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें- UP Crime: महिला ने घर में ही बना दी पति की कब्र, पुलिस पूछताछ में कहा- 'मौत से पहले किया था वादा'