लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक दिल दहला देने वाला मालमा सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. जब उसके पिता सो रहे थे तो उसने कुल्हाड़ी से उनपर ताबड़तोड़ वार किए. पुलिस का कहना है कि कारण बस इतना था कि उसने पिता से सामने कुछ डिमांड रखी थी और वह पूरी नहीं हो पाई थी. और उसकी डिमांड भी सिर्फ एक हजार रुपए की थी.


मामला नगर कोतवाली इलाके है. जिस व्यक्ति की हत्या हुई वह रेलवे में सरकारी कर्मचारी था और चतुर्थ ग्रेड पर से रिटायर हुआ था. दो साल से ईश्वरदीन रिटायर चल रहा था. उसके और उसके बेटे सुकई के बीच पैसों को लेकर अक्सर कहासुनी होती ही रहती थी. लेकिन, बात इस कदर दर्दनाक हो जाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था. घटना से पहले भी लोग बता रहे हैं कि कई बार नौबत मार-पीट तक पहुंच गई थी.


पुलिस के अनुसार घटना के दिन ईश्वरदीन अपने बेटे के सुकई के साथ बैंक गए थे. वहां से वे कुछ पैसे निकाल कर आए थे और घर में कुछ काम के लिए हिसाब बना रहे थे. उसी दौरान सुकई ने उनसे एक हजार रुपए की मांग की. इसी को लेकर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद शाम को जब ईश्वरदीन सोने गए तो सुकई ने कुल्हाड़ी से उनपर ताबड़तोड़ वार कर दिया. ईश्वरदीन ने दम तोड़ दिया.


पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ चल रही है साथ ही वह कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है जिससे हत्या की गई है. आसपास के लोगों में इस घटना को लेकर काफी दहशत है. बताया जा रहा है कि सुकई बेरोजगार चल रहा था और उसके दो बच्चे भी थे. ईश्वरदीन ने रिटायरमेंट के बाद बेटियों की शादी भी की थी लेकिन सुकई को लगता था कि उसके पिता उसे जानकर पैसे नहीं दे रहे हैं.


राजस्थान: हवस का शिकार बना रेत दिया गला, परिजनों ने बताए तीन दरिंदों के नाम

पांच महीने तक एक नाबालिग को 17 लोग बनाते रहे हवस का शिकार, अब तक आठ गिरफ्तार