मुंबई: नवी मुंबई में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि उसका आरोपी, दोस्त और गर्लफ्रेंड की रिलेशनशिप से नाराज था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कथित गर्लफ्रेंड से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.


24 साल के आरोपी का नाम जुबैर हसन खान है. पिछले दिनों 27 जनवरी को उसे गिरफ्तार किया गया था और एक फरवरी तक अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेजा था. थाने जिले में अमिरुल हसन का शव बरामद किया गया था. कथित गर्लफ्रेंड यूपी की रहने वाली है.


बताया जा रहा है कि जुबैर ने एक बार अपने दोस्त के फोन का इस्तेमाल करते हुए लड़की से बात की थी. इस घटना के बाद उन दोनों में बातचीत होने लगी और हसन ने जुबैर से बातचीत बंद कर दी. साथ ही यह भी कहा कि अब वह उस लड़की से प्यार करता है.


गणतंत्र दिवस के दिन आरोपी ने हसन को किसी काम से बुलाया और फिर उसे लेकर डोंबीवली जाने लगा. रास्ते में उसने हसन को ऑटो से उतारा और उस पर चाकू से वार कर दिया. मौके पर हसन ने दम तोड़ दिया और इसके बाद शव को सड़क के किनारे फेंक कर वह फरार हो गया.


पुलिस का कहना था शव पर चाकुओं के कई निशान मिले थे. इसमें से चेहरे और छाती पर सबसे ज्यादा था. शव की बरामदगी के बाद उसकी शिनाख्त हुई और जांच के दौरान पुलिस आरोपी तक पहुंची. पुलिस का कहना है कि आरोपी से इस मामले में कई स्तर पर पूछताछ हुई है.


पुलिस का कहना है कि मृतक के मोबाईल की भी जांच की जा रही है. साथ ही सोशल मीडिया आदि को भी खंगाला जा सकता है.


यह भी पढ़ें: 


रांची: रसगुल्ले का पैसा मांगने पर चला दी गोली, पुलिस ने आरोपी को दबोचा


शराबबंदी वाले बिहार में बरामद हुई 2 करोड़ की 'बोतलें', ट्रकों में भर कर पहुंची थीं