लखनऊ : यूपी में चुनाव के शोर के बीच अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. राजधानी लखनऊ में बीती रात थाने से चंद कदमें की दूरी पर गहने की दुकान में लुटेरों ने धावा बोल दिया. बेखौफ बदमाशों ने मारपीट की, गोली चलाई और 50 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए.


यह भी पढ़ें : दिल्ली : 'लालच' बना रहा लोगों को ठगी का शिकार, दो शातिर गिरोहों का भांडाफोड़


सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरें थोड़ी धुंधली जरूर हैं लेकिन...


वारदात की सीसीटीवी फूटेज पुलिस को मिल गई है. सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरें थोड़ी धुंधली जरूर हैं लेकिन ये बताने के लिए काफी हैं कि लखनऊ में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं. इसमें देखा जा सकता है कि लूट को अंजाम देनें के बाद हथियार लहराते हुए बदमाश फरार हो गए.


वीडियो में देखिए लूट की वारदात :



रात के नौ बजे आठ लुटेरों ने गहनों की दुकान पर धावा बोल दिया


लूट की ये घटना राजधानी के चौक थाना इलाके की है. रात के नौ बजे आठ लुटेरों ने गहनों की दुकान पर धावा बोल दिया. दुकान पर मौजूद पिता-पुत्र को पहले धमकाया, लेकिन जब उन्होंने शोर मचाया तो उनके साथ मारपीट की और करीब 50 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए. बीच शहर में थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई इस घटना से व्यापारी गुस्से में हैं.


यह भी पढ़ें : लड़की की फोटो लगाकर बना दी 'बीवी' की जाली प्रोफाइल, जमकर हुई मरम्मत


मौके पर पहुंची पुलिस कह रही है कि सुराग खंगाले जा रहे हैं


अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग हो रही है. लूट की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कह रही है कि सुराग खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही लुटेरे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. गौरतलब है कि चुनावों के दौरान पुलिस सख्ती का दावा कर रही है और जगह-जगह नाके भी लगे हुए हैं. ऐसे में वारदात पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठा रही है.