Kerala Crime: केरल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. यहां के आलप्पुझा में एक नशेड़ी बेटे ने नशे में धुत होकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक महिला का नाम रामा मोहन था और उसकी उम्र 65 साल थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने मंगलवार की रात अपराध को अंजाम दिया, जब महिला ने उसे और शराब खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया. फिलहाल, आरोपी बेटे और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


साथ में शराब पी रहे थे पिता-बेटा
मृतक महिला रामा मोहन अपने परिवार के साथ आलप्पुझा के भरणीक्कावु के पास कुराथिकाड में रहती थी. घटना की रात रामा का 30 वर्षीय छोटा बेटा मिथुन मोहन अपने पिता मोहन के साथ घर पर शराब पी रहा था. जब उनकी शराब खत्म हो गई तो उन्होंने और शराब लेने का फैसला किया और मिथुन ने पैसे के लिए अपनी मां से कहा. पैसे मांगने पर रामा भड़क गई और उसे पैसे देने से इनकार कर दिया. कथित तौर पर दोनों के बीच तीखी बहस हुई और इस दौरान मिथुन ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना का पता तब चला जब अगले दिन रामा का शव उसके बड़े बेटे को घर के अंदर मिला.


शराबी और ड्रग एडिक्ट है आरोपी
पुलिस के मुताबिक, बुधवार की दोपहर को उस शख्स ने उसे घर के अंदर बेसुध पड़ा पाया. रिपोर्ट के अनुसार, रामा पहले अपने पति और छोटे बेटे मिथुन के साथ असहमति के कारण अपने बड़े बेटे के साथ किराए के मकान में चली गई थी. हालांकि, उसने हाल ही में जगह खाली कर दी और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ वापस आ गई. रामा के पड़ोसियों ने बताया कि मिथुन एक शराबी और ड्रग एडिक्ट है जो अक्सर अपनी मां से लड़ता था. उन्होंने कहा कि उनके छोटे बेटे ने कई बार उनका शारीरिक शोषण किया. मिथुन और उसके पिता मोहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक महिला के पति को मिथुन के एक बयान के आधार पर उठाया गया था, जिसमें बताया गया था कि अपराध में उस शख्स की भूमिका थी.


ये भी पढ़ें- UP Crime: सौतेले भाई-बहन को आपत्तिजनक स्थिति में देख मां ने किया विरोध, दोनों ने मिलकर कर दी हत्या