मुंबई: पति से परेशान एक 29 साल की विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. मुलुंद स्थित एक पब्लिक टॉयलेट में उसका शव पाया गया. उसकी शिनाख्त भाग्यश्री के रूप में की गई है. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि उसने अपनी जांघों पर सुसाइड नोट लिखा था. इसमें उसने कहा है कि उसका पति उसे बहुत प्रताड़ित करता था.


गणेश पाड़ा में उसके माता-पिता रहते हैं. वह उनके पास थी और घटना के दिन उसके माता-पिता बहुत देर से उसे खोज रहे थे. इसी बीच एक पड़ोसी ने बताया कि उसे पब्लिक टॉयलेट में जाते हुए देखा गया है. फिर जब काफी समय बीत गया तो लोगों ने टॉयलेट में झांककर देखा. अंदर का नजारा देख सब दंग रह गए.


उसका शव पानी की पाईप से लटक रहा था. दरवाजा अंदर से बंद था. उसने दुपट्टे को ही फंदा बना लिया था. दरवाजा तोड़ कर आनन-फानन में उसे उतारा गया और नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.


इसी दौरान जब पुलिस इस मामले में कार्रवाई में लगी थी तो डाक्टर ने कुछ ऐसा देखा जिससे सभी का दिमाग हिल गया. शव की जांघों पर लाल रंग की स्याही से लिखा था कि वह अपने पति के टार्चर से परेशान है. इसी वजह से वह यह फैसला कर रही है. इसके बाद पूरा मामला ही बदल गया.


भाग्यश्री की शादी सतारा के रहने वाले एक शख्स से सात साल पहले हुई थी. उनका एक बच्चा भी है जो पिता के साथ ही रहता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है.