Gorakhpur Crime Murder: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के साहेबगंज में एक महिला ने रविवार को अपने घर में अपने पति और दो सौतेले बेटों की गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 साल के अवधेश गुप्ता ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद दोबारा शादी की थी. पहली पत्नी से उसे दो बेटे आर्यन और पीहू हुए थे.


उसकी दूसरी पत्नी नीलम संत कबीर नगर की रहने वाली है और उसकी पहली शादी से एक बेटी है. सूत्रों के मुताबिक, नीलम के किसी और शख्स से संबंध थे और वह अपने पति और सौतेले बेटों से छुटकारा पाना चाहती थी. वारदात को अंजाम देने के बाद नीलम ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग उसके पति और सौतेले बेटों पर हमला कर रहे हैं.


अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया


पुलिस उसके घर पहुंची और अवधेश और दोनों बेटों को खून से लथपथ देखा. पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने अवधेश को मृत घोषित कर दिया. इलाज के दौरान दोनों बच्चों की भी मौत हो गई. एसपी उत्तर मनोज अवस्थी ने कहा कि उन्होंने अवधेश की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और नीलम को गिरफ्तार कर लिया गया है.


कुछ दिन पहले भी ऐसा ही मामला सामने आया था


कुछ दिन पहले भी जौनपुर से इस तरह का मामला सामने आया था, जहां अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को गंड़ासे से काट डाला था. इसके बाद वह फरार हो गया. दंपति यहां किराए पर रहते थे. मकान मालिक जब घर के अंदर गया तो उसे महिला की लाश बेड पर पड़ी मिली. पूरा बिस्तर खून से लथपथ था. दीवार और फर्श पर भी खून के छींटे थे. उसने मामले की सूचना पुलिस को दी.


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया. आरोपी पति ने बताया कि पत्नी को बहुत समझाया, लेकिन वह मान नहीं रही थी. इसलिए उसे मार डाला.


ये भी पढ़ें: Unnao Murder: उन्नाव में दलित लड़की की लाश मिली, परिजनों ने लगाया रेप और हत्या का आरोप, मामले की जांच में जुटी पुलिस