पटना : बिहार के बेगुसराय जिले में दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां लूटपाट का विरोध करने पर लुटेरे ने गोली मारकर पेट्रोल पंप के मालिक का खून कर दिया. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया. इस दुस्साहसिक घटना ने एक बार फिर पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.


दो बाइक पर सवार पांच बदमाश लूटपाट के इरादे से आए


पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात सूर्य शिवम पेट्रोल पंप पर दो बाइक पर सवार पांच बदमाश लूटपाट के इरादे से आए. बदमाशों ने पहले अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाया और फिर पैसे मांगने पर लूटपाट शुरु कर दी.


यह भी पढ़ें : IAS मौत : 12 फीट गहरा था स्वीमिंग पूल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण 'डूबना'


गोली मारने की धमकी देकर उनसे सारे रुपए छीन लिए


बाइक सवार लुटेरों ने पेट्रोल भर रहे कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी देकर उनसे सारे रुपए छीन लिए. फिर एक लुटेरा पेट्रोल पंप के मालिक लक्ष्मी नारायण सिंह के केबिन की तरफ बढ़ गया.

लक्ष्मी नारायण सिंह अपनी केबिन में कुछ हिसाब किताब कर रहे थे


सीसीटीवी फूटेज में साफ देखा जा सकता है कि मालिक लक्ष्मी नारायण सिंह अपनी केबिन में कुछ हिसाब किताब कर रहे थे. वो इस बात से बेखबर थे कि कुछ लुटेरे उनके पेट्रोल पंप पर लूटपाट कर रहे हैं. उसी दौरान हाथ में पिस्तौल लेकर एक लुटेरा लक्ष्मी नारायण सिंह के पास पहुंच गया.

यह भी पढ़ें : रामपुर छेड़छाड़ कांड : पीड़िताओं ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान, अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार


गोली मारने की धमकी देकर कैश काउंटर में रखी सारी नकदी मांग रहा था


लुटेरे ने अंदर घुसते ही पिस्तौल तान दी. वो गोली मारने की धमकी देकर कैश काउंटर में रखी सारी नकदी मांग रहा था. लेकिन, बजाए डरने के लक्ष्मी नारायण सिंह लुटेरे पर ही टूट पडे. सिंह ने लुटेरे की हाथ से पिस्तौल छीनने की कोशिश भी की.

पकड़े जाने के डर से लुटेरे ने भी सिंह के सीने पर गोली दाग दी


पकड़े जाने के डर से लुटेरे ने भी सिंह के सीने पर गोली दाग दी. इसके बाद लुटेरे वहां से फरार हो गए. पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज हासिल कर ली है. इसी के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है. इस घटना से व्यापारी काफी घबराए हुए हैं.


यह भी देखें : अगर इनको कहीं देखा है तो तुरंत बताईए पुलिस को, ये हैं यूपी के 'मोस्ट वांटेड'  


मुखबिरों से लूट और मर्डर में शामिल बदमाशों का सुराग लिया


इस बीच पुलिस ने जल्द ही मुखबिरों से लूट और मर्डर में शामिल बदमाशों का सुराग भी हासिल कर लिया. कुछ बदमाश पकड़े भी गए हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लुटेरों से पूछताछ की जा रही है ताकि उनके बाकी साथियों तक भी पुहंचा जा सके.


देखें वीडियो :