बेंगलुरु शहर के कोडिगेहल्ली पुलिस थाने के एक पुलिस निरीक्षक के एक महिला शिकायतकर्ता के साथ कथित रूप से छेड़खानी और दुर्व्यवहार किए जाने के मामले में पुलिस ने जांच पूरी कर ली है. पुलिस के मुताबिक, येलहंका अनुमंडल के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ने इस संबंध में दक्षिण-पूर्व डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद को रिपोर्ट सौंप दी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर व्हाट्सएप पर बेवजह मैसेज भेजे थे. महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया कि जब उसे थाने बुलाया गया तो इंस्पेक्टर ने उसे सूखे मेवे और एक कमरे की चाबी दी.


महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप
पीड़ित महिला ने पिछले महीने 15 लाख रुपये से अधिक की ठगी के संबंध में कोडिगहल्ली पुलिस से संपर्क किया था. इंस्पेक्टर ने उसका फोन नंबर लिया और कुछ दिनों के बाद उसके साथ चैट करना शुरू कर दिया. जब वह पुलिस इंस्पेक्टर के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकी तो महिला ने इस संबंध में क्षेत्राधिकारी डीसीपी से शिकायत की. डीसीपी ने घटना की जांच के आदेश दिए और एसीपी को जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा. पुलिस सूत्रों ने कहा कि रिपोर्ट बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी को भेज दी गई. आरोपी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई लंबित है. बताया जा रहा है कि रिपोर्ट पेश होने के बाद अब इस मामले में जल्द कार्रवाई हो सकती है. 


पत्नी की गला रेतकर हत्या
कर्नाटक के बेंगलुरु से ही एक हत्या का मामला भी सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पहली पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके अलावा उसने ढाई साल के बच्चे पर भी चाकू से वार किया, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया. बताया गया कि दोनों पति-पत्नी कुछ वक्त पहले अलग हो चुके थे, लेकिन आरोपी शख्स नशे में धुत होकर उसके घर पहुंच गया. जहां उसने बहस के बाद पत्नी की हत्या कर दी. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: अवैध संबंध से गुस्साए परिजनों ने हसिये से काटी शादीशुदा शख्स की नाक, युवती के पिता समेत पांच लोग गिरफ्तार