Auto Driver Rape NRI Women: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) से रेप का एक मामला सामने आया है. जिसका आरोप एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) पर लगा है और इस मामले में पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार के लिया है. आरोप है कि होटल में एक एनआरआई महिला (NRI Women) के साथ ऑटो ड्राइवर ने कथित तौर पर रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ भी कर रही है.


होटल में एनआरआई महिला के साथ हुआ रेप
चंडीगढ़ के एक छोटे से होटल में एक एनआरआई महिला के साथ रेप करने के आरोप में पुलिस ने जिस ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, उसका नाम सोनू है और वो सेक्टर-41 का रहने वाला है. पुलिस ने कहा कि भले ही ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन दूसरी तरफ अब तक एनआरआई महिला की कहानी में कई बातें छुपाई जा रही हैं. फिलहाल, पुलिस इसकी भी पुष्टि कर रही है.


पहले भी रेप केस दर्ज करा चुकी है एनआरआई महिला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अब तक की प्रारंभिक जांच में कई चौंकाने वाली जानकारियां निकलकर सामने आई हैं. जिसमें पता चला है कि इस एनआरआई महिला ने इससे पहले भी कुछ लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था, जिन पर एक्शन लिया गया था. लेकिन, बाद में कुछ लोगों को बरी भी कर दिया गया था. इसके अलावा, पुलिस ने बताया कि एनआरआई महिला के पास दो तरह की नागरिकता है. इसको लेकर भी सेक्टर-36 थाने में मामला दर्ज किया गया है. उधर, चंडीगढ़ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑटो ड्राइवर सोनू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उसका बयान भी दर्ज कर लिया गया है और इसकी पुष्टि की जा रही है.


ये भी पढ़ें- Karnataka Crime: मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस