Attack On BJP Spokesperson: इंफाल वेस्ट जिले के लाम्फेल इलाके में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी की मणिपुर इकाई के प्रवक्ता और भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक पदाधिकारी पर हमला किया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.


पुलिस ने बताया कि मायांगलामबम सुरेश कुमार गुरुवार की रात भाजयुमो के कार्यालय सचिव एलेक्स निंगोमबम के साथ घर लौट रहे थे, जब बदमाशों ने दोनों को रोका और उन पर हमला किया. हमलावरों के पास बंदूकें थीं. बाद में हमलावर चार पहिया वाहन से मौके से फरार हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरेश कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है. मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने घटना की निंदा की और कहा कि उनकी सरकार ने दोषियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया है. प्रदेश बीजेपी ने भी सुरेश कुमार और निंगोमबम पर हमले की निंदा की है.





मुख्यमंत्री ने घटना की निंदा की
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरेश कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है. मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने घटना की निंदा की है और कहा है कि उनकी सरकार ने दोषियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया है. बीजेपी ने भी सुरेश कुमार और निंगोमबम पर हमले की निंदा की है.


ये भी पढ़ें: UP Crime: बलिया में 19 साल की लड़की के साथ बालात्कार कर जान से मारने की धमकी, दो गिरफ्तार