बेंगलुरु: कर्नाटक के देवनहल्ली में एक दिल को अचंभित कर देने वाला मामला सामने आया है. महज 30 हजार रुपए के कर्ज को चुकाने के लिए एक करोड़पति के 22 साल के बेटे ने बुजुर्ग की हत्या कर दी. जिस बुजुर्ग को वह 'दादा' कह कर पुकारता था उसे ही मार उसके सोने के गहने लेकर फरार हो गया. सोना बेच कर वह कर्च चुकाना चाहता था.


पुलिस के अनुसार आरोपी युवक की पहचान राकेश के रूप में हुई है. जबकि, मृतक की पहचान नागराजा मुर्ती के रूप में हुई है. बुजुर्ग अपने भाई से मिलने अक्सर आता था जो राकेश का पड़ोसी था. इसी वजह से दोनों में बातचीत भी होती थी. राकेश रईस घर से आता है. सिर्फ इसी इलाके में उसके पिता के पास 7 करोड़ की जमीन है.


पुलिस का कहना है कि राकेश ने अपने दोस्त से 30 हजार रुपए उधार लिए थे. अब उसपर दबाव बन रहा था कि वह पैसों को लौटा दे. उसने नागराजा के हाथ में दो सोने की अंगुठियां देखीं और उसकी नियत बिगड़ गई. उसने अंगुठियों को चुराकर पैसे चुकाने का फैसला किया और फिर एक प्लान बना लिया.


हत्या की घटना को उसने बहुत ही खूंखार ढंग से अंजाम दिया. राकेश ने घर लौट रहे नागराजा पर पहले पीछे से क्रिकेट बल्ले से हमला किया. इसके बाद उनकी गर्दन पर चाकुओं से वार कर उन्हें गिरा दिया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद शव को उसने आसपास की झाड़ियों में फेंक दिया और सोना लेकर फरार हो गया.


इधर जब नागराजा घर नहीं लौटे तो उनके परिवार ने उनकी तलाश शुरू की. यहां तक की उनकी तलाश में राकेश भी लगा ताकि किसी को शक न हो. इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. फिर पुलिस ने सीसीटीवी की मदद ली और देखा कि राकेश संदिग्ध अवस्था में पाया गया. जब उससे पूछताछ हुई तो उसने सब खुलासा कर दिया.


यह भी पढ़ें: 


ड्यूटी पर हावी हुआ इश्क, थानेदार की मेड और कार लेकर भागा ड्राइवर


पुलिस ट्रेनर ने चाय में नशीली दवा मिलाकर महिला एसआई का बनाया था वीडियो