नई दिल्ली : एबीपी न्यूज पर प्रधानमंत्री सीरीज 2 का आगाज शनिवार रात 10 बजे होने वाला है. इस खास सीरीज को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. प्रधानमंत्री सीरीज 1 को लोग आज भी याद करते हैं और उसमें दिखाए भारत के राजनीतिक इतिहास से आज भी सीख रहे हैं. आपको दिखाते हैं इंदौर शहर का एक ऐसा कोचिंग सेंटर जो बच्चों को प्रधानमंत्री सीरीज 1 के जरिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं.


देखें वीडियो-



ये छात्र हैं जो अपने करियर के लिए काफी गंभीर हैं, सिविल सर्विसेज जैसी परीक्षाओं के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, खास कोचिंग ले रहे हैं, उनकी इसी मेहनत में साथ दे रहा है एबीपी न्यूज का वो शो जो 6 साल पहले दिखाया गया था लेकिन आज भी देश भर के लोगों के लिए वो जानकारी और ज्ञान का खजाना है. इंदौर के समाधान एकेडमी में ये छात्र इतिहास और राजनीति की तैयारी एबीपी न्यूज के प्रधानमंत्री सीरीज 1 को देखकर कर रहे हैं.


समाधान एकेडमी के स्टूडेंट्स को प्रधानमंत्री सीरीज 1 अकसर दिखाई जाती है और उन्हें इसे बार बार देखने के लिए प्रेरित किया जाता है ताकि भारत के राजनीतिक इतिहास की बारीकियों को वो सरलता से समझ पाएं और वो उनके जहन में आसानी से छप जाए. गहरे रीसर्च के बाद बनाए गए शानदार टीवी शो प्रधानमंत्री के जरिए उन्हें ये बातें हमेशा याद रहेंगी और एक्जाम में उन्हें मदद भी करेगी.


इन छात्रों को और साथ ही उनके टीचरों को भी शनिवार रात 10 बजे का इंतजार है जब एबीपी न्यूज फिर से ले कर आएगा प्रधानमंत्री सीरीज 2.


यह भी देखें- Pradhanmantri II : बनने की पूरी कहानी, Shekhar Kapur की जुबानी