Wedding outfits: जब भी शादी की बात आती है तो आउटफिट के नाम पर हर लड़की के दिमाग में लहंगा ही आता है. आपने शादियों में देखा होगा कि ज्यादातर लड़कियां शादी में लहंगा ही कैरी करती हैं,  अब चाहे वो बहन की शादी हो या भाई की. वैसे तो लहंगा पहनने में काफी सुंदर और अच्छा लुक देता है, लेकिन अगर आप शादी में लहंगे की जगह कोई और आउटफिट पहनना चाहती हैं, तो आप इन आउटफिट्स को ट्राई कर सकती हैं.


साड़ी






लहंगे को रिप्लेस करने के लिए साड़ी बेस्ट ऑप्शन है. लहंगे की जगह आप शादी में साड़ी पहन सकती हैं. साड़ी पहनने से आप काफी डिफरेंट लगेंगी. साथ में साड़ी लहंगे के मुकाबले कंफर्टेबल भी होती है. ऐसे में आप आराम से साड़ी को कैरी कर सकती हैं.


अनारकली सूट


अनारकली सूट भी शादी में पहना जा सकता है. ये नीचे से देखने में एकदम लहंगे जैसा लुक देगा. अनारकली सूट पहनकर आप आसानी से मूवमेंट कर सकती हैं. आप चाहे तो अनारकली सूट के दुपट्टे को लहंगे की चुन्नी की तरह भी स्टाइल कर सकती है. साथ में बेल्ट भी इस्तेमाल कर सकती हैं.


इंडो वेस्टर्न लुक


आजकल इंडो वेस्टर्न लुक काफी ट्रेंड में चल रहा है. यह लुक देखने में आई कैची होता है. मार्केट में आपको एक से एक इंडो वेस्टर्न ड्रेस मिल जाएगी.


शरारा


आप चाहे तो शादी में शरारा  कैरी कर सकती हैं. शरारा के ऊपर आप लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ती पहन सकती हैं. साथ में साइड में दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं.


लॉन्ग स्कर्ट


अगर आप शादी में लॉन्ग स्कर्ट पहनेंगी तो ये आपको एकदम सिंपल और डिफरेंट लुक देगा. लॉन्ग स्कर्ट के ऊपर आप थोड़ा हैवा टॉप कैरी करें. आप अपनी पसंद के हिसाब से दुपट्टा लेना चाहे तो ले सकती है.  


यह भी पढ़ें:  साड़ी में चाहिए एकदम ट्रेडिशनल, ग्रेसफुल और परफेक्ट लुक, तो फॉलो करें ये पांच स्टेप्स