Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिलता है. शो में हर कोई किसी न किसी से लड़ाई-झगड़े के बहाने ढूंढ़ता नजर आता है. शो में हर कंटेस्टेंट बेस्ट देने की कोशिश में लगा है. पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन का प्रॉसेस हुआ और अंकिता लोखंडे, सना रईस खान,अरुण, जिग्ना वोरा और सनी आर्या नॉमिनेट हुए. वहीं नॉमिनेशन प्रॉसेस के बाद जिग्ना और बाकी सदस्यों के साथ ऐश्वर्या ने बातचीत में कहा कि वो नील के अंडरगारमेंट्स नहीं धोती हैं और न कभी धोएंगी. आखिर ऐश्वर्या ने ऐसा क्यों कहा?


क्या था पूरा मामला?


बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया रखी. इस नॉमिनेशन प्रोसेस को पतझड़ दिया. इस प्रक्रिया में बिग बॉस ने एक पेड़ में सभी कंटेस्टेंट के नाम लगाए. फिर एक-एक कंटेस्टेंट को पेड़ के नीचे जाकर बैठना था और फिर एक कंटेस्टेंट का नाम चमकेगा, जिसके बाद पेड़ के नीचे बैठे व्यक्ति को ये बताना था कि वो उसे नॉमिनेट करेंगे या सुरक्षित. 


ऐश्वर्या बोलीं- मैं नील के अंडरगारमेंट्स नहीं धोती


अरुण से ये प्रॉसेस शुरू हुआ था. अरुण के लिए जिग्ना का नाम चमका और अरुण उन्हें नॉमिनेट करते हैं. ये सुनकर जिग्ना उदास हो जाती हैं. नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद जिग्ना, ऐश्वर्या, नील, मन्नारा और रिंकू के साथ बात करती है. तभी ईशा आकर पूछती हैं कि क्या हुआ तो ऐश्वर्या कहती हैं कि जिग्ना जी ने अरुण के अंडरवियर तक धोए हैं फिर अरुण ने उन्हें नॉमिनेट कर दिया. फिर मन्नारा कहती हैं कि ऐसे मत बोले तो ऐश्वर्या कहती हैं क्यों न बोले. शर्म आनी चाहिए उनको. पूरे-पूरे कपड़े धोए. मैं नील के अंडरगारमेंट्स नहीं धोती भाई. मैं कभी न धोऊं इसके अंडरगारमेंट्स. ये सुनते ही नील हंसने लगते हैं. 


 


ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler: अभिरा और अरमान ने की गुपचुप तरीके से शादी, शो में आया ये नया ट्विस्ट